देश

इलाहाबाद : इलाहाबाद पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

इलाहाबाद  : इलाहाबाद में आयोजित होने वाले कुंभ मेले से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर इलाहाबाद पहुंचे। इलाहाबाद में अखाड़ा परिषद के आमंत्रण पर एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। अपने इस दौरे पर शाह यहां एक आश्रम का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वह यहां एक ध्यानकेंद्र का शिलान्यास भी करेंगे।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=zZSD5LZYqss

तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह के शुक्रवार सुबह 10 बजे इलाहाबाद के बमरौली हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां पार्टी नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी समेत योगी कैबिनेट के कई अन्य मंत्रियों ने भी शाह का स्वागत किया।

बारिश के कारण कार्यक्रम में बदलाव

पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार बारिश की वजह से शाह के कार्यक्रमों में कई बदलाव किए गए हैं। हवाईअड्डे से वह सीधे मौजगिरी आश्रम पहुंचे हैं, जहां वह मौजगिरी घाट का उद्घाटन और ध्यान योग केंद्र का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वह बंधवा स्थित बड़े हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=g5huCzQJg7g

इसके बाद वह इलाहाबाद स्थित बाघम्बरी गद्दी मठ पहुंचेंगे, जहां अखाड़ा परिषद के पदाधिकारियों और प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करने के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button