फन्ने खां दिव्या दत्ता के बिना अधूरी : अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उन्हें फिल्म फन्ने खां में दिव्या दत्ता के साथ काम करने में बहुत मजा आया और यह फिल्म अभिनेत्री के बिना अधूरी होती। अनिल ने अभिनेत्री द्वारा फिल्म के लिए अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लेने के बाद उनके प्रति ये विचार जाहिर किए।

इससे पहले दिव्या ने ट्वीट किया, और यह फन्ने खां के सेट पर मेरे लिए शूटिंग खत्म होने का समय। अनिल कपूर काम करने के हिसाब से आप एक ड्रीम को-स्टार हैं और क्या आप हमेशा इतना अच्छा दिखेंगे? एक और खूबसूरत फिल्म के लिए मेरे प्रिय राकेश ओमप्रकाश मेहरा का धन्यवाद। अतुल मांजरेकर आपके साथ काम करके बहुत मजा आया।

फन्ने खां के सेट पर

इस पर अनिल ने अपने जवाब में कहा, आपके साथ काम करना बहुत ज्यादा मजेदार रहा दिव्या। हमारा फन्ने खां परिवार आपके बगैर अधूरा होता। दिव्या ने एक साक्षात्कार में कहा था कि फिल्म में उनका किरदार खूबसूरत, भावनात्मक और मजबूत है। इनके अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिनेता राजकुमार राव भी हैं।

2 ) खुद की जिंदगी पर बॉयोपिक के बारे में ये कहना है काजोल का

आजकल बॉलीवुड की इंडस्ट्री में मशहूर हस्तियों पर की बायोपिक का दौर चल रहा है। इसी के बीच खुद की बायोपिक पर अभिनेत्री ने अपनी राय रखी है। अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह नहीं चाहती कि कोई उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाए। यहां आइकॉनिक ब्रांड अवार्ड-2018 के दौरान काजोल ने मीडिया से कहा, मैं नहीं चाहती हूं कि कोई मेरी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनाए। मेरा मानना है कि मैंं जैसी जिंदगी जीना चाहती हूं वैसी जी रही हूं और मुझे लगता है कि अपनी बायोपिक जी रही हूं।

अभिनेत्री काजोल का कहना है

अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने 1992 में फिल्म बेखुदी से अभिनय की दुनिया में आगाज किया था। बाद में उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों में काम किया।यह पूछे जाने पर कि वह अपने फिल्मी सफर को कैसे देखती हैं

ये भी खबरें पढ़ें – फैन्स के लिए सरप्राइज, फिर साथ दिखेंगे शाहरुख-सलमान

तो अभिनेत्री ने कहा कि लोग अक्सर कहते हैं कि मुझे यह करना चाहिए था या वह करना चाहिए था, अतीत में मैंने जो भी काम किए हैं, उसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैंने जो भी काम किया है, उसे लेकर मैं खुश हूं।बता दें कि पुरस्कार समारोह में काजोल को आइकॉनिक पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ बॉलीवुड अवॉर्ड से नवाजा गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *