बड़ी खबरेंभोपालमध्यप्रदेश

 सीएम बनते ही बोले शिवराज “डॉन्ट वरी”

भोपाल: (Fourth Eye News) शिवराज सिंह चौहान ने रिकॉर्ड चौथी बार मध्यप्रदेश के सीएम पद की शपथ ले ली, वे ऐसा करने वाले राज्य के पहले मुख्यमंत्री भी बन गए, उनके शपथ लेने के साथ ही मध्यप्रदेश में पिछले कई दिनों से चला आ रहा ड्रामा खत्म हो गया.
अब वे सत्ता पर कबतक काबिज रहते हैं यह तो भविष्य के गर्त में छिपा है लेकिन सीएम बनते ही शिवराज सिंह एक्शन के मोड में दिखाई दे रहे हैं, उन्होने सीएम पद की शपथ लेने के फौरन बाद जहा रात में अधिकारियों की आपात बैठक ली, वहीं उन्होने कहा कि जनता को किसी भी चीज की कमी नहीं होने दी जाएगी.

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमने चिन्हित प्राइवेट अस्पतालों से इलाज की सारी बेसिक सुविधाएँ उपलब्ध कराने हेतु बात करने का निर्णय लिया है। इसके लिए उन्हें आवश्यक सहयोग सरकार द्वारा दिया जायेगा।
दरअसल जबलपुर और भोपाल में #CORONAVIRUS के पॉज़िटिव केस पाए गए हैं। आज दिनांक 24 मार्च से इन दोनों शहरों में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि सभी नागरिकों को बताना चाहता हूँ कि यह आप सबकी सुरक्षा के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button