ज्योतिष

पं. अभिषेक कृष्ण शास्त्री से जानिए आज का राशिफल (19 अप्रैल 2018)

मेष राशि

आज का दिन आपके रुके हुए कार्यों के लिए प्रगतिदायी रहेगा। जो व्यक्ति संयुक्त व्यवसाय से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। सायंकाल से लेकर रात्रि तक राजनैतिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं।

वृष राशि

कामकाजी लोगों को आर्थिक लाभ का योग है। यदि आप नौकरी करते हैं तो रुकी हुई पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

जीवनसाथी के साथ आर्थिक मसलों पर आज कुछ मतभेद हो सकते हैं, इन्हें टालने में ही समझदारी है। अशुभ ग्रहों के प्रभाव के कारण भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि

आज परिवार में आर्थिक रूप से उतार चढ़ाव रह सकता है। कड़ी मेहनत और बाजार के समर्थन से घर के मुखिया को बड़ी धन राशि प्राप्त होने का योग बन रहा है।

सिंह राशि

आज का दिन आर्थिक रूप से सामान्य रहेगा। अधिकारियों का सहयोग और बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके लाभ का कारण बनेगा। पैतृक संपत्ति या धन प्राप्ति की संभावना का योग बन रहा है।

कन्या राशि

आज के दिन आप अपने शत्रुओं से सावधान रहें। आय और व्यय से संबंधित मसलों पर विवाद हो सकता है। आज कालाबाजारी, धोखधड़ी या छल के माध्यम से धन हानि की आशंका बन रही है।

तुला राशि

आज परिवार में समय हर्ष आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। परिवार के सभी सदस्य आपकी प्रशंसा करेंगे। आपका प्रभाव-प्रताप बढऩे से आपके शत्रु हतोत्साहित होंगे।

पढ़़ें मीडिया की खबर – चश्मा नहीं दिया न्यूज पढ़ने, अंशुमान शर्मा पर एक और मीडियकर्मी के करियर की बलि लेने का आरोप

वृश्चिक राशि

आज का दिन बिगड़े हुए संबंधो के सामान्य होने का दिन है। सभी चीज पुन: सामान्य रूप से कार्य करने लगेंगी। शादीशुदा महिलाएं सभी गलतफहमियों को दूर कर सकेंगी और अपने परिवार के साथ संबंधो को अधिक मजबूत कर पाएंगी।

धनु राशि

आज कुछ संदिग्ध मामलों से परेशानी हो सकती है। ग्रहों की स्थिति बहुत अनुकूल नहीं है, फिर भी आप अपने कार्य कौशल से सायंकाल तक उत्पन्न हुई सभी उत्तेजनाओं को सामान्य बनाने में सफल होंगे।

मकर राशि

आज का दिन प्रेम संबंधो के लिए अच्छा है, इस समय माता-पिता और सास-ससुर के संबंध अधिक प्रगाढ़ होंगे। काम और व्यापार में बहुत अधिक भागीदारों के कारण आप अच्छे व्यावसायिक संबंधो को विकसित करने में सक्षम हो जाएंगे।

कुंभ राशि

आज आप अपने रिश्तों के प्रति पूर्ण ईमानदारी और समर्पण का भाव रखेंगे। इससे आपके संबंधो में मजबूती आएगी। आज का बना हुआ संबंध आसानी से नहीं टूटेगा, आप बहुत अच्छे साथी हैं।

मीन राशि

अपने प्रियजनों के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करें। दिन के मध्य से लेकर सायंकाल तक किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का योग बन सकता है। अपनी सेहत और बच्चों की सुरक्षा के प्रति सतर्क रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button