छत्तीसगढ़चुनावी चौपालरायपुर

अपने ही विधायक से नाराज बाबा ?, गुस्से में कह दी इतनी बड़ी बात

रायपुर । छत्तीसगढ़ में टीएस सिंहदेव का बेहद सुलझा हुआ नेता माना जाता है, लेकिन इसके बावजूद राजनीतिक जीवन में उनपर भी कई आरोप लगाए जाते रहे हैं, ऐसा ही एक वाकया करीब दो साल पहले हुआ था, जब उन्हीं के पार्टी के नेता और रामानुज गंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने उनपर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगा दिया था । ये वो दौर था, जब ढाई-ढाई के सीएम के फॉर्मूले की चर्चा पूरे देश में हो रही थी । मामला विधानसभा तक भी पहुंचा और बाद में बृहस्पति सिंह को माफी मांगनी पड़ी थी।

अब चुनाव का वक्त है तो ये मामला गरमा गया है, लिहाजा टीएस सिंहदेव ने भी सख्त लिहजे में कह दिया है, कि वे हर मामले में समझौता कर सकते हैं, लेकिन इस मामले में समझौता नहीं करेंगे । उन्होंने कहा कि जहां मेरे ऊपर जान से मारने के खतरे का आरोप लगाया गया, वहां से मैं समझौता नहीं कर सकता। आगे क्या होगा वह पार्टी जाने, पर मेरी तरफ से वहां समझौता नहीं हो सकता।

वहीं छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा में एक विधानसभा को अपने से पृथक करने का भी ऐलान करते हुए, उन्होंने खुले मंच से ये बात कह दी। अब देखना होगा कि सरगुजा जिले में टीएस सिंहदेव की नाराजगी के बावजूद बृहस्पति सिंह और पार्टी के अंदर ही उनके दूसरे विरोधियों को कांग्रेस टिकट देती है, या फिर बाबा की नाराजगी की वजह से उनकी टिकट कट जाएगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button