बॉलीवुड

भंसाली संग काम करने को बेताब अभिषेक बच्चन

बॉलिवुड निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली पिछले काफी समय से साहिर लुधियानवी की बायॉपिक बनाने की तैयारी में जुटे हैं। दो साल पहले उन्होंने साहिर की बायॉपिक के लिए अभिषेक बच्चन से मीटिंग भी की थी, लेकिन बाद में भंसाली का यह प्रॉजेक्ट ठंठे बस्ते में चला गया।

5a317972a4ac0

अभिषेक ने बताया, साहिर लुधियानवी की बायॉपिक के बारे में करीब 2 साल पहले संजय लीला भंसाली ने मुझसे बात जरूर की थी, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं कि। शायद वह अपने दूसरे प्रॉजेक्ट में बिजी हो गए थे। अब मैं जरूर बात करूंगा और पूछूंगा संजयजी से कि क्या हुआ साहिर वाली कहानी का।

ये खबर भी पढ़ें – रणवीर-दीपिका के साथ भंसाली करेंगे 3 फिल्में साइन!

मुझे वह कहानी बहुत पसंद आई थी और मुझे उस फिल्म में जरूर काम करना है।लुधियानवी की बायॉपिक में काम करने की बेताबी इरफान खान ने भी जताई थी। इरफान ने खुलकर कहा था कि साहिर साहब को परदे पर जिस खूबसूरती के साथ मैं जीवंत कर सकता हूं, उस शिद्दत और खूबसूरती से कोई और नहीं कर पाएगा। भंसाली ने इस प्रॉजेक्ट के लिए दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से भी बात की थी।

ये खबर भी पढ़ें – अभिषेक बच्चन के साथ कश्मीर में शूटिंग करने जा रही हैं तापसी पन्नू

खबरों की मानें तो उन्होंने दीपिका को अमृता प्रीतम का रोल ऑफर किया था। अभिषेक बच्चन की हालिया रिलीज़ मनमर्जियां लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशक अनुराग कश्यप ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button