छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

बाघेश्वर धाम ने अब पत्रकारों के सामने दिखाया ‘चमत्कार’,कहा : अब अगर अंधविश्वासी कहोगे तो नंगा कर दिया जाएगा

बाघेश्वर धाम

नमस्कार दोस्तों, फोर्थ आई न्यूज़ में आप सभी का स्वागत है। दोस्तों बागेश्वर धाम वाले महाराज पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जिस तरह से खुद के अन्तर्यामी होने का दावा और उसपर उपजा विवाद देशभर में प्रचलित हो रहा है। दरअसल, बागेश्वर धाम महाराज जब बीते दिनों नागपुर में थे तब अंधविश्वास निवारण संस्था ने उन्हें उनके चमत्कारों को लेकर चैलेंज किया था, जिसके बाद बाबा का दरबार खत्म हो गया और वो राजधानी रायपुर आ गए, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों राजधानी रायपुर में ही हैं।

यहाँ गुढ़ियारी के दही हांडी मैदान में उनका दिव्य दरबार लग रहा है, मगर शुक्रवार को कुछ ऐसी घटना हुई जिसके बाद हर कोई मानों भौंचक्का रह गया। अपने चमत्कार के ऊपर उठते सवालों के बीच पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से कहा कि आप पत्रकारों में से जिनके भी चाचाजी का नाम रघुनाथ तिवारी हो वो मंच पर आ जाएं, इसके बाद एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर ज्ञानेंद्र तिवारी मंच पर आए, इसके बाद महाराज ने पूजा की आपके चाचा का नाम रघुनाथ तिवारी है ? इसपर ज्ञानेंद्र ने कहा कि हाँ मेरे चाचा जी का नाम रघुनाथ तिवारी है और वो भोपाल में रहते हैं लेकिन इस समय मथुरा में हैं। इसके बाद महाराज कहते हैं कि क्या तुमने बताया जिसपर ज्ञानेंद्र तिवारी कहते हैं नहीं फिर महाराज कहटे हैं कि देखो अगर बताया हो, अन्धविश्वास फैलाया हो तो महापाप पड़ेगा।

इसके बाद महाराज ने ज़ी न्यूज़ की रिपोर्टर रजनी ठाकुर को बुलाया और कहा कि आप भीड़ में से किसी को भी बुला लें, मैं उनके नाम की पर्ची निकलूंगा। इसके बाद महिला रिपोर्टर भीड़ में से महिला को लेकर बाबा के मंच पर जातीं हैं जिसके बाद बाबा कहते हैं अगर आप इन्हें बदलना चाहें तो इनके अलावा किसी और को ला सकतीं हैं जिसपर महिला रिपोर्टर कहती हैं नहीं, इसके बाद बाबा मंच पर लाइ गई महिला की परेशानियों के बारे में सबकुछ बता देते हैं।

तो दोस्तों, इस तरह से बागेश्वर धाम वाले महाराज पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने ऊपर सवाल उठाने वालों के सामने ही एक बड़ा सवाल उठा दिया है। मगर आप उनके इन चमत्कारों को किस तरह से देखते हैं ? अपनी राय हम तक कमेंट बॉक्स के माध्यम से ज़रूर बताएं, बने रहिए फोर्थ आई न्यूज़ के साथ, नमस्कार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button