छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबलौदाबाजाररायपुर

बलौदा बाजार : सडक़ हादसे में 3 की मौत, 1 गंभीर रुप से घायल

बलौदा बाजार :  बलौदा बाजार के गिधौरी में देर रात हुई, भीषण सडक़ दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 1 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ये दुर्घटना कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में हुई है। आमने-सामने की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में आग लग गई और पूरी बाइक जलकर खाक हो गयी।

जानकारी के मुताबिक बलौदा बाजार जिले के गिधौरी थाना अंतर्गत कुम्हारी गांव के पास तेज़ रफ़्तार कार की बाइक से आमने-सामने की जबदस्त टक्कर हो गयी। टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गयी और वो धूं-धूं कर जलने लगी। इस घटना में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक युवक को गंभीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक कुम्हारी गांव का ही रहने वाला है। मौके से चालक फरार हो गया। गिधौरी पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है।

2 ) रायपुर : मोटरसायकल की टक्कर से युवक घायल

रायपुर : केनाल रोड श्मशान घाट के पास एक तेज रफ्तार मोटरसायकल के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवक को टक्कर मार दिया। जिससे युवक को चोट आई है। प्रार्थी की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी मोटरसायकल चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी चम्पे सोनी पिता साहिबो सोनी 23 वर्ष बीएसयूपी कालोनी अमलीडीह का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी पैदल अपने घर जा रहा था तभी केनाल रोड श्मशान घाट के पास मोटरसायकल क्रमांक सीजी 04 डीएल 2073 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए प्रार्थी को टक्कर मार दिया। जिससे प्रार्थी को चोट आई है। प्रार्थी की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी मोटरसायकल चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button