छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबलरामपुर

बलरामपुर : अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल रेलिंग से टकराई,1 की मौत

बलरामपुर :  जिले के गणेश मोड़ चौकी इलाके में दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि भेदमी गांव का रहने वाला अमित नगेशिया रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने मंगलवार की दोपहर 2 बजे बाइक से जा रहा था। उसके साथ पत्नी पूनम नगेशिया, बेटा आयुष और ओमकारनगर गांव के रहने वाले सबिना एक्का भी सवार थे।

दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया

चारों कोइलकुदर नाला पुलिया को पार कर ही रहे थे कि बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई। टक्कर इतनी जबदस्त थी कि सभी पुलिया से तकरीबन 25 मीटर दूर घिसटते हुए गड्ढे में जा गिरे।
हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से सबिना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमित ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं पत्नी व बेटे को गंभीर चोटें आई हैं।

दुर्घटना की खबर मिलते ही गणेश मोड़ चौकी प्रभारी आरएल टूंडे अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने सबिना व अमित को मृत घोषित कर दिया, जबकि पूनम व आयूष का उपचार जारी है। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उनके परिजनों को सौंप दी। इधर पति की मौत से पत्नी व बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button