देश

बेंगलुरु : कांग्रेस की हालत पस्त, प्रियंका गांधी को लाने की मांग

बेंगलुरु : प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने कांग्रेस मुक्त अभियान की तरफ एक और कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है तो कांग्रेस के सिमटने का सिलसिला जारी है. कर्नाटक में हार के बाद कांग्रेस दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है. कांग्रेस के दफ्तर में कोई नेता या प्रवक्ता मौजूद नहीं है, दफ्तर में केवल मीडिया कर्मी नजर आ रहे हैं.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाती दिख रही है

कर्नाटक में कांग्रेस पस्त होने के बाद कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर प्रियंका गांधी को आगे लाने की मांग हो रही है. कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को प्रियंका के साथ मिलकर काम करना चाहिए. जगदीश शर्मा ने कहा, ‘लगता है जब प्रियंका गांधी, राहुल के साथ मिलकर काम करेंगी तभी कांग्रेस को जीत मिलेगी.’ शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी मेहनत कर रहे हैं और उन्हें प्रधानमंत्री भी बनना चाहिए लेकिन जब भाई-बहन मिलकर काम करेंगे तभी कांग्रेस को जीत मिलेगी.
परिणामों से बीजेपी में उत्साह

राहुल के साथ मिलकर काम करेंगी तभी कांग्रेस को जीत मिलेगी

कर्नाटक चुनाव के परिणामों से पूरी बीजेपी में उत्साह है. बीजेपी नेता जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दे रहे हैं. चुनाव परिणामों पर छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने कहा कि कर्नाटक की जीत एतिहासिक है. यह इस बात का संकेत है कि 2019 में भी कमल खिलेगा. रमन सिंह ने कर्नाटक की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि जीत का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को जाता है. छत्तीसगढ़ की बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास वहां नीयत और नीति नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button