देशबड़ी खबरें

बेंगलुरु : कांग्रेस के सी और करप्शन के सी में कोई अंतर नहीं

बेंगलुरु : कर्नाटक चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए लगातार रैलियां कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के खिलाफ हल्लाबोल अभियान जारी रखा है। शनिवार को शिमोगा में रैली के दौरान कर्नाटक में सत्तारुढ़ कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के सी में और करप्शन के सी में कोई भी अंतर नहीं है।पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी के सी में और करप्शन के सी में कोई भी अंतर नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के खिलाफ हल्लाबोल अभियान जारी रखा है

यहां तक कि कांग्रेस पार्टी के नेता अब भी नोटबंदी के दर्द का इजहार करते हैं। उन्होंने कहा, करप्शन का टैंक भरने के लिए कांग्रेस ने राज्य में वसूली माफियाओं का एक नेटवर्क तैयार किया है और अगर सरकार चली गई तो उनका क्या होगा, इसकी भी कांग्रेस को चिंता है। उन्होंने कहा, 2014 से पहले कोयला, हेलिकॉप्टर, कॉमनवेल्थ घोटाला हर जगह घोटाले नजर आते थे, और उनके पैसे से ही कांग्रेस के काले कारनामे चल रहे थे।

करप्शन का टैंक भरने के लिए कांग्रेस ने राज्य में वसूली माफियाओं का एक नेटवर्क तैयार किया

प्रधानमंत्री ने पीएफआई जैसे अतिवादी संगठनों को समर्थन देने का आरोप लगाते हुए कहा, वह कौन सी पार्टी है, जो कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को सपॉर्ट करती है। कर्नाटक में सिमी और पीएफआई सहित अन्य हिंसक संगठनों को किसने आश्रय दिया।

र्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को सपॉर्ट करती है

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस अध्यक्ष कह रहे हैं कि प्रदेश की विधानसभा में वह चोरों को नहीं बैठने देंगे। लेकिन ऐसा बोलने से पहले वह क्यों कांग्रेस के नेताओं के बारे में नहीं बताते हैं, जो कर्नाटक की विधानसभा में मंत्री और विधायक बन कर बैठे हैं। ऐसे नेता जिनके घरों की आल्मारी और चद्दर नोटों के बंडल से भरे रहते हैं।

प्रदेश की विधानसभा में वह चोरों को नहीं बैठने देंगे

मोदी ने कहा, कांग्रेस पार्टी के नेता येदियुरप्पा के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनकी उम्र का लिहाज किए बगैर ही निराधार आरोप लगाते रहते हैं। कांग्रेसी नेता येदियुरप्पा जी के राजनीतिक अनुभव और समाज के लिए योगदान को भी नजरअंदाज कर दे रहे हैं। वह गरीबों के घर जाते हैं, लेकिन कांग्रेस उसका भी मजाक उड़ाती है। यह सीधे-सीधे गरीबों का अपमान है।

उनकी उम्र का लिहाज किए बगैर ही निराधार आरोप लगाते रहते हैं

पीएम ने कहा कि 15 मई को परिणाम आने के बाद कांग्रेस पीपीपी यानी कि पंजाब-पुडुचेरी परिवार कांग्रेस रह जाएगी। अंग्रेजों ने बांटो और राज करो की नीति पर काम किया। कांग्रेस भी अंग्रेजों के कदमों पर ही चलते हुए समाज को जाति और धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button