छत्तीसगढ़दुर्गबड़ी खबरें

भिलाई : बस ने टाटा एस को मारी टक्कर, तीन की मौत

 भिलाई : नेहरू नगर चौक के पास एक बस और टाटा एस में हुई टक्कर में तीन लोंगो की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह दुर्घटना एक बस एवं टाटा एस के बीच में उस समय हुई जब सुपेला से दुर्ग की और और दुर्ग से सुपेला की ओर टाटा एस क्रमांक सीजी 07 सीए 8724 जा रही थी। इस दौरान तेजी गति से आ रही बस अचानक नेहरू नगर चौक के पास डिवाईडर से पार करते हुए टाटा एस को जबर्दस्त रूप से ठोकर मार दी।

ये खबर भी पढ़ें – भिलाई : नहीं थम रहा डेंगू से मौतों का सिलसिला

इस दौरान घटना स्थल पर ही तथा एक व्यक्ति की सुपेला शास्त्री अस्पताल में मौत गई। वही एक व्यक्ति गंभीर है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 2 ) रायपुर : झूठ की रोबोटिक मशीन हैं राहुल : धरमलाल कौशिक

रायपुर :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा है कि वे इतना झूठ न बोलें कि कांग्रेस के प्रति जनता का रहा सहा भरोसा भी खत्म हो जाए। श्री कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी अब झूठ का वल्र्ड रिकार्ड बनाने की ओर अग्रसर हैं।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर: आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का शुभारंभ

वे झूठ की ऐसी रोबोटिक मशीन हैं जिसमें सच बोलने का कोई विकल्प ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राहुल के भ्रम रोग के कारण ही कांग्रेस ने लगातार 29 चुनाव हारने का रिकार्ड बनाया है। अब वे हार के नये-नये कीर्तिमान रचने निकले हैं।

RDESController

श्री कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन बन गये है, उन्होंने अब जीएसटी पर झूठ फैलाने का काम अपने हाथ में लिया है। समझ नहीं आता कि वे जनता से दो मुंही बातें कैसे कर लेते हैं। संसद में जीएसटी का समर्थन और जनता के सामने इसे ‘गब्बर सिंह टैक्स‘ बताने वाले राहुल की किस बात पर जनता भरोसा करे? भाजपा की सरकार ने जीएसटी लागू करने का साहस इसलिए दिखाया क्योंकि यह देश और देश की जनता के व्यापक हित में है। कांग्रेस की बिना रीढ़ वाली सरकारें कभी चाहते हुए भी ऐसा कदम नहीं उठा सकीं।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर: नारी निकेतन मे गूंजी किलकारियां

श्री कौशिक ने कहा कि अगर जीएसटी गलत है तो संसद में राहुल की कांग्रेस ने इसे समर्थन क्यों दिया? यदि जीएसटी देश हित में है तो वे जनता को बरगलाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष दोहरा चरित्र प्रस्तुत कर रहे हैं।श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जिस तरह राजनीतिक पाखंड का प्रदर्शन कर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिला रहे हैं ।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : निगम की बड़ी लापरवाही, दो दर्जन गायों की मौत

कांग्रेस की सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं के लिए दरवाजे खुले रहेंगे , ऐसा न होने पर 15 मिनट में मुख्यमंत्री, मंत्री बदल देंगे, तो इस पर भी वे कुछ बोल दें कि कांग्रेस में आवाज उठाने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर कैसे कर दिया जाता है? उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाने वाले एक पूर्व प्रवक्ता को पार्टी से बाहर करके कांग्रेस यह स्पष्ट कर चुकी है कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की न तो कोई सुनवाई है और न ही इस पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र नाम की कोई चिडिय़ा का अस्तित्व रह गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button