बॉलीवुड

सडक़ सुरक्षा अभियान में मुंबई पुलिस की मदद करेंगे अक्षय

बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमारअपने सोशल एक्टिविटीज को लेकर काफी मशहूर हैं। फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी वह अक्सर ऐसे कई कार्यक्रमों में नजर आते हैं जिनसे अलग-अलग मुद्दों पर समाज में जागरूकता फैलती है। इस बार लोगों को जागरूक बनाने के लिए अक्षय कुमार सडक़ सुरक्षा अभियानज् से भी जुड़ गए हैं। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मॉर्थ रोड सेफ्टीज् के साथ सहयोग करने और च्सडक़ सुरक्षाज् आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है।

बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार

मैं उम्मीद करता हूं कि यह कैंपेन यातायात और सडक़ सुरक्षा के प्रति लोगों में एक व्यवहारिक परिवर्तन लाएगा और लोगों का अनमोल जीवन बचाने में उनकी मदद करेगा। ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में खिलाड़ी अक्षय कुमार मुंबई ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। आंखों पर सन ग्लास लगाए हुए और हाथों में अक्षय कुमार पूरी तत्परता के साथ लोगों की मदद के लिए तैयार दिख रहे हैं। उनके साथ पुलिसकर्मी और खड़े हैं।

जीवन बचाने में उनकी मदद करेगा

आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ रियल लाइफ में भी लोगों को जागरूक करने की कोशिश करते हैं। इसी साल फरवरी में आई उनकी फिल्म पैडमैनज् और उससे पहले पिछले साल अगस्त में आई फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा भी महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर आधारित थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button