बीजापुर : जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने सीजीजेसी नेता पर लगया बदसलूकी करने का आरोप

बीजापुर : जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने सीजिजेसी नेता पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए अपने कार्य का बहिष्कार कर दिया है । डॉक्टरों के बहिष्कार के चलते अस्पताल में आने वाले मरीज और उनके परिजन काफी परेशान होकर यहाँ वहाँ भटकने के लिये मजबूर हैं ।
जिला अस्पताल के सिविल सर्जन टी आर कुंवर ने घटना के सम्बंध में बताया कि आज सुबह छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के विधानसभा प्रभारी विजय झाड़ी अपनी बहन को लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचा था, डॉक्टरों द्वारा विजय की बहन चेकअप करने के बाद अन्य मरीजो का चेकअप करने लगे ।

ये खबर भी पढ़ें – बीजापुर : तीन स्थायी वारन्टी नक्सली गिरफ्तार

किन्तु विजय ने सभी मरीजो को छोड़ कर अपनी बहन का पहले उपचार करने की बात को लेकर, डयूटी पर तैनात डॉक्टरों से बदसलूकी करने लगा वही विजय की बहन डॉक्टरों पर हाथ उठाने की कोशिश भी की । इस बात से नाराज होकर उक्त नेता पर कार्यवाही की मांग को लेकर अपने कामो का बहिष्कार कर दिए है । यदि कोई इमरजेंसी केश आता है तो डॉक्टर सिर्फ उनका ही उपचार करेंगे ।

ये खबर भी पढ़ें – बीजापुर : नाबालिग से दुष्कर्म मामले का आरोपी बंगाल में पकड़ाया

कुंवर ने आगे कहा कि एक जिम्मेदार पद पर कार्यरत विजय के द्वारा डॉक्टरों से बदसलूकी करना उचित नही है, ऐसे भी बीजापुर जिले में कोई डॉक्टर आना नही चाहता उसके बाद भी अन्य राज्यो से डॉक्टर यहाँ आकर जिले वासियो की सेवा कर रहे है, उनसे इस तरह का व्यवहार निदनीय है ।

ये खबर भी पढ़ें – बीजापुर : 05 किलो वजनी 4 बारूदी सुरंगेें बरामद

इस सम्बंध में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस नेता विजय झाड़ी का कहना है कि उनके द्वारा डॉक्टरों से बदसलूकी नही किया गया है बल्कि डॉक्टरों ने मेरे साथ बदसलूकी किया है । नेता और डॉक्टरों के इस लड़ाई का खामियाजा दूर दराज से आये मरीजो को भुगतना पड़ रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *