छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबिलासपुर

बिलासपुर : पुलिस आईजी पवनदेव के खिलाफ बुधवार को ? हाई कोर्ट बिलासपुर में सुनवाई हुई

बिलासपुर : पुलिस आईजी पवनदेव के खिलाफ महिला कॉंस्टेबल द्वारा लगाई गई याचिका पर बुधवार को ?हाई कोर्ट बिलासपुर में सुनवाई हुई. कोर्ट ने मामले में शासन को एक सप्ताह में जवाब प्रस्तुत करने के आदेश दिए हैं. कोर्ट ने कहा कि पीडि़त के आरोपों पर शासन स्पष्ट जवाब प्रस्तुत करे. हाई कोर्ट चीफ जस्टिस के डिवीजन बैंच में मामले की सुनवाई हुई.

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=xQgpSkcqoV4

गौरतलब है कि आईजी पवनदेव गौतम पर बिलासपुर में पदस्थ रहते एक महिला कॉंस्टेबल से मोबाइलफोन पर अश्लील बात करने का आरोप है. महिला कॉंस्टेबल ने मामले की शिकायत की है. इसके साथ ही हाई कोर्ट में याचिका दायर कर शासन द्वारा आईजी पवनदेव को बचाने का आरोप लगाया है. इसी मामले में आज सुनवाई हुई।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : संकल्प बाल आश्रय गृह से तीन अपचारी बालक गायब,

ज्ञात हो कि आईजी महिला कॉंस्टेबल द्वारा प्रताडऩा के आरोप के बाद आईजी के खिलाफ शिकायतकर्ता ने कार्रवाई की मांग की थी. महिला कॉंस्टेबल की इस मांग के बाद शासन ने आईएएस रेणुका पिल्लई की अध्यक्षता में गठित इंटरनल कम्प्लेंट कमिटी द्वारा जांच कराई. इस कमेटी ने आईजी पवन देव पर लगाये गए यौन उत्पीडऩ के आरोप को सही पाया था।

2 ) धमतरी : शराब दुकान के सामने हुई युवक की हत्या

धमतरी : जिले के कुरूद में चर्रा शराब भट्टी के पास दिनदहाड़े एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवकों ने मिल कर पहले चाकू से गोदा फिर सर को पत्थर से कुचल दिया।

जिसके बाद गिरवर दीवान मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हरकत में आई हत्या के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि शराब पीने के दौरान तीनों के बीच मामूली विवाद को लेकर कहासुनी हुई। जिसके बाद दोनों युवकों ने गिरवर की हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button