छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने प्रसिद्ध यूट्यूबर्स को किया अपने घर आमंत्रित

रायपुर । छत्तीसगढ़ मे साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते जहां उनको हर का सामना करना पड़े। इसी क्रम में उन्होंने अब बढे यूट्यूबर्स को भी साधने की कोशिश में है. दअरसल दिल्ली के बहुत बढ़े यूट्यूबर्स रायपुर आए थे अपने पर्सनल काम से।

Lakhneet के नाम से मशहूर ये यूट्यूबर्स की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इनकी पुरी family रायपुर आई थी। ये पुरी परिवार के सदस्य अपना-अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं अपने-अपने नाम से और सभी यूट्यूब पर बहुत प्रसिद्ध हैं। अकेले नीटू भिस्त के 31 million fan followings है. साथ ही लखनीत के 4.4 million fan followings है. हाल ही में ये अपना रायपुर वाला ब्लॉग अपने यूट्यूब चैनल पर डाले हैं।

जहां ये बतायें कि इनको छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने अपने निवास में रात का खाना के लिए आमंत्रित किया था।  ये वाहा गए साथ में तस्वीरें लिए,  खाना खाए और उसका कोई पुराना रिश्ता नहीं है सीएम भूपेश बघेल के साथ। फिर चुनवी साल में इतना व्यस्त रहने के बाद भी ऐसे बढ़े यूट्यूबर्स को अपने घर पर आमंत्रित करने के पीछे क्या करना हो सकता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button