छत्तीसगढ़बॉलीवुडरायपुर

रायपुर: हंस झन पगली की कमाई छिपा रहे हैं डिस्ट्रब्यूटर ?

रायपुर: लंबे वक्त से एक अदद सुपर हिट फिल्म का इंतजार कर रहे छॉलिवुड को आखिरकार एक अच्छी फिल्म मिल गई, फिल्म भी ऐसी जिसे दर्शक एक नहीं कई बार देख रहे हैं, शुरूआत में इस फिल्म को 14 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, लेकिन बाद में मल्टिप्लेक्स को मिलाकर इस फिल्म को 18 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया ।

फिल्म करीब-करीब हर जगह हाउसफुल

14 जून को रिलीज हुई ये फिल्म करीब-करीब सभी जगह अब भी हाउस फुल जा रही है, और पहले हफ्ते में इसकी कमाई का आंकड़ा 1 करोड़ 30 लाख रुपये बताया गया, और कमाई के मामले में दूसरा हफ्ता भी इसी तरह का जा सकता है, यानि कि, इस हफ्ते ये फिल्म ढाई करोड़ तक पहुंच सकती है ।

कमाई का आंकड़ा फर्जी – सतीष जैन

हालांकि इस फिल्म के डायरेक्टर और डिस्ट्रिब्यूटर सतीश जैन कमाई के इन आंकड़ों से इत्फाक नहीं रखते, उनका कहना है कि कमाई का ये आंकड़ा अति उत्साही लोगों ने सोशल मीडिया पर फैलाया है, और इतनी कमाई होना संभव नहीं है ।

मोर छंइहा भुंईया ने कमाए थे 1 करोड़ – सतीष जैन

सतीष जैन बताते हैं कि दर्शकों की संख्या के मामले में  मोर छइयां भुइयां की बराबरी ये फिल्म नहीं कर सकती, और जब साल 2000 में उस फिल्म ने एक करोड़ रुपए की कमाई की थी, तो ये फिल्म कैसे इतनी कमाई कर सकती है ।

कमाई के सही आंकड़ा नहीं – सतीष जैन

फिल्म डायरेक्टर और डिस्ट्रिब्यूटर सतीष जैन हंस झन पगली की कमाई के आंकड़ों को तो नकारते हैं, लेकिन वे ये भी नहीं बता रहे हैं, कि इस फिल्म ने अबतक कितना बिजनेस किया है, जिससे सवाल जरूर उठते हैं, कि क्या वे इस फिल्म की कमाई को छिपाकर रखना चाहते हैं ।

खैर जो भी हो हंस झन पगली दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन साथ ही वे इस बात को भी जानना चाहते हैं, कि छॉलिवुड में बनी ये फिल्म कमाई के मामले में किन बॉलिवुड फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button