छत्तीसगढ़बिलासपुररायपुर

छत्तीसगढ़ पुलिस ने छोटे से अंतराल में दो बड़ी सफलतायें प्राप्त की : कांग्रेस

रायपुर

विराट को अपहरणर्ताओं से छुड़ाने और सकुशल घर वापसी पर छत्तीसगढ़ पुलिस की प्रशंसा करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने छोटे से अंतराल में दो बड़ी सफलतायें प्राप्त की।

भाजपा के बिलासपुर कार्यालय के पास से अपहृत हुये बिलासपुर के बच्चे विराट सर्राफ के अपहरण से उत्पन्न चिंता समाप्त हुई। जब सुबह सुबह अपहृत बच्चे को छुड़ाया गया तब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं रातभर जागते रहे और बच्चे की सकुशल रिहाई के बाद ही वे सोने गये। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता की पूरे प्रदेश में सराहना की जा रही है।

इसके पहले दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी के हत्यारे वर्गीज नामक नक्सली को रात 3 बजे जिस अदम्य साहस से आपरेशन कर मारा गया था। छत्तीसगढ़ की पुलिस की ये दोनों प्रभावी कार्यवाहियां इस बात का जीताजागता सबूत है कि सही राजनैतिक नेतृत्व की प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने में कितनी महत्वपूर्ण भूमिका है। अब छत्तीसगढ़ पुलिस बिना भय और दबाव के प्रभावी कार्यवाही कर रही है। गिरोहों और संगठित अपराधियों के सरंक्षण का युग रमन सिंह सरकार के जाते ही बीत गया है।

छत्तीसगढ़ की जनता को भयमुक्त बनाने के लिये पहले छत्तीसगढ़ पुलिस को भयमुक्त बनाना आवश्यक था जिसे कांग्रेस सरकार ने कर दिखाया है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की सरकार भूपेश बघेल की सरकार अपराध के खात्में और भयमुक्त छत्तीसगढ़ बनाने के लिये प्रतिबद्ध है।

https://www.youtube.com/watch?v=LGVegYBaHl8

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button