Uncategorizedentertainment

दूसरी बार बेटी को लेकर चिंतित हुई देबिना बनर्जी,कहा-डर लगता है

देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनकर काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे के सात महिनें बाद ही दूसरे बच्चे को जन्म दिया हैं। इस बार भी देबिना के घर बेटी ने कदम रखा है। दूसरी बार भी प्रीमेच्योर डिलीवरी की वजह से देबिना अपने बच्चे को लेकर काफी डरी थी। कुछ परेशानियों की वजह से एक्ट्रेस को प्रीमेच्योर डिलीवरी करानी पड़ गई थी।

देबिना बनर्जी ने एक बातचीत के दौरान बताया कि दूसरी बार प्रेग्नेंसी का शुरुआती फेज में बहुत ज्यादा डिफिकल्ट कुछ नहीं था, लेकिन डिलीवरी का वक्त आते-आते कुछ प्रॉब्लम्स होने लगी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि  ‘प्रीमेच्योर डिलीवरी के बाद पहली बार जब उन्होंने अपनी बेटी को लिया तो वह काफी डरी हुई थी।

जो कुछ भी ऑपरेशन थिएटर में हुआ उससे वह काफी डर गई थी। ट्रांसवर्स पॉजिशन में बेबी उसके रिब केज के नीचे फंस गई थी। उसे बाहर निकालने में काफी समय लगा था।

एक साथ दो बच्चों को मैनेज करना चैलेंजिंग

दो बच्चों को एक साथ मैनेज करने को देबिना ने काफी चैलेंजिंग कहा। उन्होंने बताया कि वह रात को सो नहीं पाती हैं, क्योंकि वह अपनी दूसरी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराती हैं। देबिना ने बताया की उनकी ये बेबी’ काफी संघर्ष के बाद आई है। देबिना ने अपनी दोनों बेटियों को लेकर कहा कि वह एक लकी मां हैं।

देबिना बनर्जी ने अपनी पहली बेटी का नाम लियाना रखा हैं। तो वहीं दूसरी बेटी के नाम को लेकर एक्ट्रेस ने कोइ ऐनाउंस नहीं की है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने 50 नामों में से एक नाम फाइनल कर लिया है। लेकिन वह अभी इसके बारे में खुलासा नहीं करना चाहती। वह जल्द ही अपनी बच्ची का नाम अनाउंस करेंगी। अभी वह डरी हुई है कि बेबी को कुछ हो न जाए। फिलहाल एक्ट्रेस बस अपने मदरहुड फेज एंजॉय कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button