खेलदेशबड़ी खबरें

धोनी भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ कप्तान: रैना

नई दिल्ली,(Fourth Eye News)अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं। रैना और धोनी आईपीएल में एक ही फ्रैंचाइजी चेन्नै सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं। धोनी इस टीम के कप्तान भी हैं।
‘द सुपर किंग्स शो’ के दौरान रैना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे पास सर्वश्रेष्ठ कप्तान था जिसने भारतीय टीम को बदलकर रख दिया। अब यही हमारे ड्रेसिंग रूम में भी है।

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के फॉर्मेट में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है। दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 वर्ल्ड कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं। धोनी के 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह सीएसके की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अंतत: तीन स्टैंड को खोलने की स्वीकृति मिलने के बाद रैना ने प्रशंसकों से अपील की कि वे सीएसके के प्रत्येक मैच के लिए बड़ी संख्या में पहुंचें। भारत के लिए पिछली बार 2018 में खेलने वाले रैना सीएसके के साथ जुडऩे वाले नए खिलाडिय़ों के साथ खेलने को लेकर रोमांचित हैं।
उन्होंने कहा, ‘इस साल हमारी टीम में पीयूष (चावला) हैं, हमारे पास (जोश) हेजलवुड, सैम करन, तमिलनाडु के साई किशोर हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे पास युवाओं और सीनियर खिलाडिय़ों का अच्छा मिश्रण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button