बॉलीवुडबड़ी खबरें

एक्ट्रेस शहनाज गिल से फैन ने कहा, आपके चेहरे पर हैं झुर्रियां, जानें- एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया

एक्ट्रेस शहनाज गिल अकसर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वह इंस्टाग्राम लाइव थीं और इस दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। फैन्स से बातचीत के दौरान एक यूजर ने कॉमेंट में शहनाज गिल को लिखा, ‘आपके चेहरे पर झुर्रियां दिख रही हैं।

‘ इस पर शहनाज गिल ने जवाब देते हुए कहा कि इसकी वजह यह है कि उनका मेकअप सही नहीं था। शहनाज गिल ने एक फैन का कॉमेंट पढ़ते हुए कहा, ‘किसी ने लिखा बहुत रिंकल्स दिख रहे हैं।’ इस पर जवाब देते हुए शहनाज ने कहा कि उनके मेकअप में थोड़ा उतार-चढ़ाव है, जिसके चलते ऐसा लग रहा है कि उनके चेहरे पर झुर्रियां पड़ी हैं। 

शहनाज गिल ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘पता ही नहीं है तुम लोगों को कुछ। रिंकल्स नहीं है यह। मेरा मेकअप थोड़ा ऊपर चला गया है, हंस-हंस के। थोड़ा टचअप करूंगी तो फिर ठीक हो जाएगा।’ इससे पहले शहनाज गिल ने लाइव सेशन में बताया कि उन्होंने आज अपना मेकअप खुद ही किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह नहीं जानती हैं कि कैसे आईलाइनर लगाया जाता है। मैंने ट्यूटोरियल्स देखकर सीखा था। इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने एक और फैन के कॉमेंट पर रिएक्ट किया, जिसने कहा था कि मेकअप की बजाय नेचुरल ब्यूटी ही अच्छी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button