बॉलीवुड

मलाइका अऱबाज को साथ देख फैंस हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्स कपल की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देर रात एक साथ स्पॉट किया गया। तलाक के बाद दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी हैरान है। मलाइका और अरबाज के मिलने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान खान को एयरपोर्ट पर सी ऑफ करने के लिए गए थे। वायरल वीडियो में अरहान अपने पिता अरबाज खान और मां मलाइका से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं। मलाइका और अरबाज वीडियो में एक दूसरे से नजरें चुराते भी नजर आ रहे हैं, वहीं इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से बात भी नहीं की।

मलाइका अरोरा एयरपोर्ट पर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। मलाइका ने एक ओवरलूज शर्ट और शॉट्स पहने थे, जिसमें वे काफी कूल लग रही थीं। वहीं अरबाज खान चेक शर्ट और कार्गो पेंट में स्मार्ट नजर आ रहे थे। एयरपोर्ट पर मलाइका अपने डॉगी को भी साथ लेकर पहुंची थी।

मलाइका की डॉगी के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। मलाइका और अरबाज खान एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन तलाक के बाद भी दोनों बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button