बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने माना, आलिया भट्ट हैं उनका क्रश

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिंकअप्स के चर्चे कई दिनों से सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों से इस बारे में सवाल भी पूछे जाते हैं। बीते दिनों आलिया भट्ट से एक चैट शो के दौरान पूछा गया कि उनकी तस्वीरें आजकल रणबीर कपूर के साथ काफी छप रही हैं।आलिया ने इस सवाल का जवाब देने से मना कर दिया और शर्मा गईं। आलिया का चेहरा चैट शो के दौरान लाल हो गया था और उन्हें अपने दोनों हाथों से इसे छिपाना भी पड़ा था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिंकअप्स के चर्चे कई दिनों से सुर्खियों में हैं 

अब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रणबीर कपूर से आलिया और उनके लिंकअप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, अब मुझे आलिया पर क्रश है। रणबीर ने यह भी बताया कि उन्होंने आलिया की फिल्म राजी देखी और यह हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, अब मुझे आलिया पर क्रश है

बता दें कि रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। उनके लिंकअप की खबरें इसी बीच शुरू हुईं। हालांकि आलिया कह भी चुकी हैं कि रणबीर कपूर उनके क्रश रहे हैं और उन्हें उनकी हर बात पसंद है।
बीते दिनों आलिया-रणबीर सोनम कपूर के रिसेप्शन में साथ पहुंचे थे और उन्होंने पोज भी दिए थे। दोनों की बॉन्डिंग देखकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, हालांकि आलिया और रणबीर इस बारे में हमेशा घुमा-फिराकर जवाब देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button