छत्तीसगढ़रायपुर

पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर

  • पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय और नगरीय निकाय मंत्री शिव कुमार डहरिया आपस  में भिड़ गए हैं. श्रेय लेने की होड़ को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने नवीन मार्कण्डेय को  गिरफ्तार कर लिया. पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने मंत्री शिवकुमार डहरिया पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा जिस कालेज का मैं पूर्व में उद्घटान कर चुका हूं फिर वो इसका उद्घाटन क्यों कर रहे हैं.
  • इसकी शिकायत लेकर जब मैं रेस्ट हाउस पहुंचा तो मंत्री ने मेरी बात सुनने की बजाय पुलिस को मेरे खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिस कर्मी मुझे वहां से जबरदस्ती उठाकर थाना ले गई और हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जा रही है.
  • मार्कण्डेय ने इस कार्रवाई के पीछे बताया कि कि चूंकि वो मंत्री के कामकाज को लेकर सवाल उठा रहे हैं जिसकी वजह से ही यह कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरंग क्षेत्र के यूपी के हाथरस में बंधक बनाए गए हैं उसकी शिकायत उन्होंने की है और विधानसभा में भी यह मामला उठने वाला है. जिसकी वजह से मंत्री उनसे नाराज हैं.
  • मार्कण्डेय ने कुछ फोटो को भी उपलब्ध कराई है. उनका कहना है कि उन्होंने जब कॉलेज का उद्घाटन किया था यह फोटो उसी दौरान की है. घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता थाना पहुंच गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button