गरियाबंद : घर पर सो रहे अधेड़ व्यक्ति पर तेंदूआ ने किया हमला, घायल

गरियाबंद : जिला मुख्यालय से महज 18 किमी की दूरी पर स्थित ग्राम जैतपुरी (आमदी) में अचाानक घुस आए एक तेंदूए ने घर के भीतर सो रहे एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। तेंदूए को देख व्यक्ति ने अपना बीच बचाव किया, जोर जोर से शोर मचाया तब जाकर तेंदूआ वहां से भागा। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को अस्पताल दाखिल किया गया।

तेंदूए को देख व्यक्ति ने अपना बीच बचाव किया ?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जैतपुरी-आमदी निवासी सुंदर लाल पिता दुलारू राम उम्र 53 वर्ष अपने खेत के बीचोंबीच बनाए घर में बुधवार रात करीब दस बजे सो रहा था तभी वहां अचानक जंगल की ओर तेंदूआ आ धमका और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। सुंदर को हमला कर घायल करने के बाद तेंदूआ वहां से जंगल की ओर भाग निकला।

ये खबर भी पढ़ें – सुकमा : नक्सलियों ने रेल पटरी उखाड़ी, पैसेंजर हुयी डी रेल, बाल-बाल बचे यात्री

उक्त घटना की जानकारी वन विभाग की टीम को मिली आसपास के इलाकों में वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा तेंदूए की तलाश की जा रही है। वहीं घायल सुंदरलाल को वन विभाग द्वारा एक हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की गई। बताया जाता है कि तेंदूए ने पिछले 48 घंटों से आसपास के इलाकों में आतंक मचा दिया है। तेंदुए की मौजूदगी को लेकर स्थानीय ग्रामीणें में काफी दहशत का आलम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *