देशबड़ी खबरें

पुलवामा अटैक का किस अंदाज में जवाब दिया जाए, इसे लेकर सरकार की बैठक

  • पुलवामा की शहादत पर पूरे देश में आक्रोश है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना से कहा है कि वह बदला लेने के लिए जगह और वक्त अपने हिसाब से तय कर ले. इस बीच दहशतगर्दी की इस नापाक करतूत का किस अंदाज में जवाब दिया जाए, इसे लेकर सरकार ने सभी पार्टियों की बैठक बुलाई है.
  • शुक्रवार को सीसीएस की बैठक के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसकी जानकारी दी थी कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह सभी दलों के साथ बैठक करेंगे. जिसके बाद आज मीटिंग बुलाई गई है. यह मीटिंग संसद भवन में चल रही है. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश को यह बताया था कि कांग्रेस पार्टी समेत पूरा विपक्ष सरकार और सेना के साथ है.

मीटिंग में ये नेता

  • गृहमंत्री राजनाथ सिंह के अलावा इस बैठक में गृह सचिव राजीव गौबा, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा, आरजेडी नेता जेपी यादव, सीपीएम नेता टी के रंगराजन, फारुख अब्दुल्ला, के वेणुगोपाल, टीआरएस के जितेंद्र रेड्डी, राम मोहन नायडू, गुलाम नबी आजाद, चन्दू माजरा, नरेश गुजराल, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन, सुदीप बंधोपाध्याय, एनसीपी नेता शरद पवार, आनंद शर्मा, आप नेता संजय सिंह, शिवसेना नेता संजय राउत, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा शामिल हुए. बैठक में CRPF के ADG भी पहुंचे हैं.
  • मीटिंग से पहले गुलाम नबी आजाद ने बताया कि हम सब सुरक्षाबलों के साथ खड़े हैं. लेकिन मीटिंग में क्या होने वाला है, इसकी उन्हें अभी कोई जानकारी नहीं है. आजाद ने स्पष्ट कहा कि उनकी पार्टी आतंकवाद से लड़ने के लिए सरकार का समर्थन करेगी. उन्होंने कहा कि यह बातचीत का वक्त नहीं है और ऐसा करना बेवकूफी होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button