छत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़ : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: 15 युवक -युवतियां गिरफ्तार

रायगढ़ : पुलिस ने यहां एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. चक्रधर नगर इलाके में छापेमार कार्रवाई करते हुए दो बड़े देह व्यापार करने वाले गिरोह का खुलासा पुलिस ने किया है और देह व्यापार में लिप्त 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें 8 युवक और 7 युवतियां शामिल हैं।गिरफ्तार युवतियों में एक महाराष्ट्र, दो पश्चिम बंगाल और तीन झारखंड की हैं, जो स्थानीय लोगों के साथ मिलकर देह व्यापार का संचालन कर रही थीं. एसपी सिद्धार्थ तिवारी के नेतृत्व में देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारा गया.

8 युवक और 7 युवतियां शामिल हैं

उन्हें शिकायतें मिल रही थीं कि शहर के अलग-अलग इलाकों में बाहरी लड़कियों के साथ मिलकर कुछ स्थानीय लोग सेक्स रैक्ट संचालित कर रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस ने देर रात दो अलग-अलग इलाकों में छापामार कार्रवाई की और 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए लोगों में जिंदल के 2 कर्मचारी के अलावा पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र की युवतियां शामिल हैं. सभी पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

 

2) रायगढ़ : सीमेंट से भरी ट्रेक्टर पलटने से युवक हुआ घायल पुलिस व्दारा मामला दर्ज

रायगढ़ : सीमेंट से भरी ट्रेक्टर के पलट जाने से एक युवक घायल हो गया जिसका इलाज अस्पताल में जारी हैं ग्राम बडे गुमड़ा घरघोड़ा का मदनपाल कुर्रे अपने चचेरे भाई जयेन्द्र कुर्रे के साथ ट्रेक्टर में सीमेंट लेने खरसिया गया था । सीमेंट लेकर वापस बडे गुमडा आते समय ट्रेक्टर को

सीमेंट लेने खरसिया गया था

चालक जयेन्द्र कुर्रे नावापारा टेण्डा छाल रोड हाई स्कुल के पास तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाकर पलटा दिया जिससे मदनपाल कुर्रे के कमर, बांये पैर में चोट आयी है। जिसको ईलाज के लिये घरघोडा अस्पताल में भर्ती कराया गया है । एक्सीडेंट की रिपोर्ट थाना घरघोड़ा में चालक जयेन्द्र कुर्रे के विरूद्ध धारा 279,337 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

3) रायगढ़ : चोरी की नियत से घर में घुसे के युवक को लोगो ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

रायगढ़ : दरोगापारा गुजराती गली में कल चोरी की नियत से घर में घुसे एक युवक को पकड़ कर मौहल्ले वालों ने पुलिस को सौप दिया यह घटना विकास पंचाल के साथ हुयी जिस के घर में रात करीब 11/40 बजे आंगन में चेहरे पर गमछा लपेटे एक व्यक्ति खडा था जो विकास को देखकर दीवाल फांद कर भागने लगा, विकास द्वारा चोर-चोर चिल्ला कर शोर मचाने से मोहल्ले के मुराद रोशन,

विकास को देखकर दीवाल फांद कर भागने लगा

आनंद शर्मा एवं अन्य लोग आकर अज्ञात व्यक्ति को पकड़े जो मोहल्ले का सनी दुबे पिता हरेश दुबे 20 वर्ष था, सनी दुबे ने चोरी करने के नियत से आंगन में आना बताया । घटना की रिपोर्ट विकास ने थाना कोतवाली में दर्ज करायी हैं , रिपोर्ट पर सनी दुबे के विरूद्ध धारा 457,511 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया हैं ।

 4) रायपुर : पेण्ड्रा में कांग्रेस का संकल्प प्रशिक्षण शिविर आज

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस का संकल्प प्रशिक्षण शिविर आज पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और मरवाही विधायक अमित जोगी के क्षेत्र पेण्ड्रा में आयोजित किया जा रहा है।
इस संकल्प शिविर में कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, प्रभारी सचिव डॉ चंदन यादव, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके पेंड्रा पंहुच रहे हैं। कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत भी शिविर में शामिल होंगे।

पेण्ड्रा में आयोजित किया जा रहा है

पेंड्रा में मरवाही विधानसभा के सभी मतदान केन्द्रों और कोटा विधानसभा के पेंड्रा-गौरेला के बूथस्तर के कार्यकर्ताओं का संकल्प प्रशिक्षण शिविर होगा। इसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट के टिप्स दिए जाएंगे, वहीं बूथ को मजबूत करने का निर्देश दिए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button