ज्योतिष

पं. अभिषेक कृष्ण शास्त्री से जानिये कैसी रहेगी आज ग्रहों की चाल आज का राशिफल ( 8 मई 2018 )

“हमारे जीवन में ग्रहों का प्रभाव हमारे हमेशा रहता है, हर दिन बदलते ग्रहों की चाल से कभी दिन अच्छा गुजरता है तो कभी हमें परेशानियों का सामना करना पड़ता है, तो पंडित अभिषेक कृष्ण शास्त्री जी से जानिए कि आज का दिन सभी राशियों के लिए क्या लेकर आया है और आज आपका कैसा रहेगा आपका दिन।”

मेष राशि

घर के सदस्य या फिर संतान के व्यवहार से आप दुखी हो सकते हैं। पत्नी या प्रेमिका भी इस प्रकार के आचरण से आपको व्यथित कर सकती है। किसी संपत्ति के खरीद-फरोख्त के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें।

वृष राशि

अब समय आ गया है जब आपको अपने भण्डार में से कुछ वस्तुओं को बाहर निकालकर उसका तोल-मोल कर लेना चाहिए। आर्थिक मसलों में सोच समझ कर किए गए निवेश अत्यधिक फायदा दे सकते हैं।

मिथुन राशि

आपने जिस प्रकार की पृष्ठभूमि लोगों के बीच बनाई है, उसके बल पर आज का दिन आपके लिए अच्छा व्यतीत होगा। आज आर्थिक संकोच भी खत्म होंगे लेकिन कार्यक्षेत्र की धीमी गति से मानसिक तनाव पैदा हो सकता है।

कर्क राशि

आज सुबह से ही प्रतिकूल समय आपके लिए चल रहा है। हो सकता है आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो जाए। दिन के पहले हिस्से में डॉक्टर आदि से मिलना बेहतर रहेगा, उसके बाद आप अपने रूटीन काम करें।

सिंह राशि

कारोबार की स्थिति सुधरती जा रही है। बड़े अधिकारी के प्रसन्न होने से ऑफिस में आपकी स्थिति मजबूत होगी। विरोधियों और आलोचना करने वालों के दिल में अभी गुब्बार भरा हुआ है।

कन्या राशि

किसी-किसी समय आप जब अच्छे मूड में रहते है तो अपने चहेतों का भला करने में पीछे नहीं रहते हैं। इसका लाभ वे चापलूस भी उठा लेते हैं जो वास्तव में पीछे जाकर आपकी बुराई करते हैं। ऐसे ही लोगों में आज आपका समय व्यतीत होगा।

तुला राशि

आप अपने व्यवसाय या कारोबार से संबंधित कोई रिसर्च या लिखा-पढ़ी करना चाहते हैं तो दिन के समय कही कर डालें। बाकी और कामों के लिए भी अपराह्न तक अच्छा गोचर चल रहा है।

वृश्चिक राशि

कभी-कभी कोई काम आपकी सोच के विपरीत हो जाते हैं। जिस व्यक्ति को आप सज्जन समझते हैं, वहीं धोखा दे जाता है। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्चा हो सकता है।

धनु राशि

कई दिनों से आप किसी छोटे-मोटे काम के बिगड़ जाने से आश्चर्य चकित हैं। हो सकता है आज आपके इस काम में सुधार हो जाए। फिर भी किसी व्यर्थ का डर या आशंक से आपका मन अशांत रह सकता है।

मकर राशि

आज का दिन कुछ जानकारी और आपकी बौद्धिक क्षमता को बढ़ाने वाला होगा। महान लोगों से मेल मुलाकात होगी और किसी बड़े लाभ की आशा में दिन सार्थक नजर आएगा।

कुंभ राशि

इस समय कार्यक्षेत्र में आने-जाने और सभी कार्यों को समय पर निबटाने का दौर चल रहा है। इस बीच कुछ अपने ही लोग आपकी चिंता भी बढ़ा सकते हैं।

मीन राशि

दिन के पहले हिस्से में बहुत सारे काम एक साथ आपके सामने लटके रहेंगे। बनते काम में रूकावटें पैदा होंगी और उसका मानसिक अवसाद शाम तक बना रहेगा। मित्रों का सहयोग लेना जरूरी होगा।
नोट – ‘आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके गुरूजी को आप अपनी समस्या भी बता सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button