अब इस टीवी शो से छोटे पर्दे पर शुरुआत करेंगी हुमा कुरैशी

अभिनेत्री हुमा कुरैशी रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज से छोटे पर्दे पर आगाज करने के लिए तैयार हैं. हुमा का कहना है कि टेलीविजन एक रोमांचक मंच है. एक प्यारे से शो के साथ टीवी पर आगाज करने को लकेर मैं बहुत उत्साहित हूं, जिसका हिस्सा भारत के सबसे प्यारे और सबसे ड्रामेबाज बच्चे हैं. हाल ही में हुमा को रजनीकांत की फिल्म काला में देखा गया. इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर कई विवाद सामने आए लेकिन फिल्म उन सभी विवादों के बीच न सिर्फ रिलीज़ हुई बल्कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई.

गैंग्स ऑफ वासेपुर, डेढ़ इश्किया जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से हुमा ने दर्शकों का दिल जीत लिया. वहीं गुरिंदर चड्ढा की फिल्म पार्टिशन-1947 में भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया. हुमा कुरैशी किसी फिल्मी नहीं बल्कि बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता सलीम कुरैशी दिल्ली में कई रेस्टोरेंट के मालिक हैं. कम ही लोग जानते हैं कि हुमा बड़े पर्दे पर पहली बार हिंदी नहीं बल्कि एक तेलुगु फिल्म में आई थीं.

कमाल की बात ये है कि करीब 700 लोगों के ऑडिशन के बाद हुमा को चुना गया था. हुमा को बॉलीवुड का टिकट अनुराग कश्यप की वजह से मिला. वह एक मोबाइल फोन ब्रांड के लिए आमिर खान के साथ शूटिंग कर रही थीं. इस ऐड को अनुराग डायरेक्ट कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने हुमा में छिपी प्रतिभा को पहचाना और उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर में मौका दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *