बॉलीवुड

रानी मुखर्जी के साथ फिर जोड़ी जमायेंगे शाहरुख

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बार फिर रानी मुखर्जी के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं।शाहरुख खान फिल्म सैल्यूट में काम करते नजर जा रहे हैं। यह फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित होगी। हालांकि शाहरुख ने अभी तक यह फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन इसे करने की इच्छा जरूर दर्शाई है।

rani8

इस फिल्म में हीरोइन का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है इसलिए बॉलीवुड की कुछ नामी हीरोइनों ने इसे करने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है कि अब यह ऑफर रानी मुखर्जी को दिया गया है।रानी मुखर्जी इन दिनों बॉलीवुड में अधिक सक्रिय नहीं हैं।

ये खबर भी पढ़ें – बढ़ रही हैं टाइगर और तारा सुतारियां की नजदीकियां!

शादी और बच्चे के साथ व्यस्त रहने के कारण बाद रानी फिल्मों में कम दिखाई देती हैं। इस वर्ष वह ‘हिचकी’ में नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि रानी फिल्म सैल्यूट में काम कर सकती हैं। यदि ऐसा होता है तो रानी और शाहरुख फिर साथ दिखाई दे सकते हैं। शाहरुख और रानी ने चलते-चलते, पहेली, कुछ कुछ होता है जैसी कुछ फिल्मों में साथ काम किया है।

2 ) अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं काजोल

करीब दो दशक से ज्यादा समय से फिल्म उद्योग पर राज कर रहीं और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है व माई नेम इज खान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काजोल ने कहा कि वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। एक बयान में कहा गया कि काजोल सावन के नए पोडकास्ट टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव में अभिनेता राजकुमार राव के साथ शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिल्मों में होने के कारणों के बारे में चर्चा की।

काजोल ने कहा, वास्तव में मैं अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी। मुझे इसके लिए भुगतान किए जा रहे पैसे उचित नहीं मालूम पड़ते थे। मुझे लगता था कि ये मेहनत के अनुरूप नहीं हैं और मुझे वास्तव में लगता था कि मेरी मां जो कुछ करती हैं, उसके लिए कड़ी मेहनत करती हैं।

काजोल ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को बताया कि वह किसी ऐसे काम से जुडऩा चाहती हैं, जिसमें महीने के अंत में भुगतान का चेक मिले। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आएंगी।
https://www.youtube.com/watch?v=AuM3Gq21r2g

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button