Crimeछत्तीसगढ़रायगढ़रायपुर

चॉकलेट खिलाने के बहाने मासूम से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

मनीष कुमार की रिपोर्ट

रायगढ़/रायपुर। प्रदेश में दुष्कर्म का ग्राफ बढ़ती जा रही है। रायगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र से एक घटना सामने आई है। बता दें की मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले जाने के बाद युवक द्वारा झाडिय़ों में उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,4 दिसंबर को घरेलू काम करने वाली एक महिला तथा उसका मजदूर पति अपने बच्चों को घर में छोडक़र रोजी रोटी के लिए बाहर गए निकले थे। इस दौरान आरोपी विशाल सिदार 22 वर्ष ने चॉकलेट खिलाने के बहाने 4 वर्ष की बच्ची को बुलाया। युवक बहला फुसलाकर घर के पीछे झाडिय़ों में ले गया और जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। इत्तेफाकन, पड़ोस की एक महिला अपने घर की छत में थी और उसने विशाल को बालिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो मौके की नजाकत को भांप वह तत्काल नीचे उतरी और बच्ची को युवक के चंगुल से छुड़ाकर लाई। महिला ने पीडि़ता के मजदूर पिता को फोनकर घटना की सूचना दी तो वह हड़बड़ा गया। ऐसे में फिर मजदूर ने अपनी पत्नी को बुलाया और मां ने जब अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई।
गरीब मजदूर परिवार ने आपसी सलाह मशविरा कर सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराई पुलिस ने ढिमरापुर में दबिश देते हुए विशाल सिदार को फरार होने के पहले ही धरदबोचा। यही नहीं, पुलिस ने भादंवि की धारा 376, 506 और पॉस्को एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश किया। न्यायाधीश ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए आरोपी को जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button