बॉलीवुड

ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर दिखाई बेटी की पहली झलक

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ईशा देओल ने अक्टूबर 2017 में पहले बच्चे को जन्म दिया था। ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने बेटी का नाम राध्या रखा था। ईशा ने यह सुनिश्चित किया था कि जब तक उनकी बेटी सहज महसूस नहीं करेगी, तब तक वह उसे कैमरे के सामने नहीं लाएंगी।

ईशा देओल ने अक्टूबर 2017 में पहले बच्चे को जन्म दिया था

अब खुद ईशा ने पहली बार फैंस और मीडिया के लिए राध्या की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडया पर शेयर की है। इसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं।ईशा ने इस फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा, राध्या तख्तानी… हमारी प्यारी बेटी। तस्वीर में दिख रही राध्या की बड़ी-बड़ी आंखें बिल्कुल उनकी मां की तरह हैं।

राध्या की एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडया पर शेयर की है

बता दें, ईशा की मां हेमा मालिनी का उत्तर प्रदेश के मथुरा से गहरा लगाव है। वह भगवान कृष्ण की भक्त हैं, इसी वजह से ईशा और भरत ने अपनी बेटी का नाम राध्या रखने का फैसला लिया था।
 
2 ) डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने दी अपनी आवाज
हॉलिवुड फिल्म डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सुपरहीरो फाइट के साथ-साथ कॉमिडी से भरे डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे।

हिंदी वर्जन में बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह ने अपनी आवाज दी है

प्रॉडक्शन कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियो इस फिल्म को 18 मई को भारत में रिलीज करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह प्रॉडक्शन हाउस एक ऐसा स्टार चाहता था जो डेडपूल की पर्सनैलिटी के साथ तालमेल बिठा सके और रणवीर का व्यक्तित्व इससे मेल खाता है।

रणवीर का व्यक्तित्व इससे मेल खाता है

फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा, डेडपूल की तरह रणवीर अपनी स्मार्टनेस और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। वह बेहद साहसी और प्रतिभाशाली ऐक्टर हैं। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें डेडपूल अपने लिए टीम बनाते हुए दिखाई देगा। अपनी टीम के लिए वह जिस तरह से ऑडिशन लेता है, उसे काफी पसंद किया जा रहा है।

वह बेहद साहसी और प्रतिभाशाली ऐक्टर हैं

इसके अलावा कुछ डायलॉग्स बेहतरीन लिखे गए हैं। रणवीर सिंह की बात करें तो आने वाले समय में फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे। इसमें उनके ऑपोजिट ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट होंगी। इसके अलावा वह फिल्म सिम्बा और क्रिकेटर कपिल देव पर बन रही बायॉपिक में दिखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button