छत्तीसगढ़सुकमा

सुकमा : सुकमा और कोंटा के बीच सडक़ निर्माण करना मेरा सपना था-मुख्यमंत्री

सुकमा : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा रथ रविवार को सुकमा के गादीरास पहुंची। इस दौरान सीएम सिंह ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिले का चेहरा बदल रहा है। सरकार ने यहां के लोगों के लिए सडक़ों का जाल बिछाया है ताकि यहां की यहां की जनता मुख्य धारा से जुड़ सके। सुकमा और कोंटा के बीच सडक़ निर्माण करना मेरा सपना था, वहां ऐसी सडक़ का निर्माण कराया जा रहा है कि कोंटा जाने के लिए मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से नहीं अपनी गाड़ी से जा सके। शिक्षा के क्षेत्र में बच्चे आगे बढ़ रहे हैं,

सरकार ने यहां के लोगों के लिए सडक़ों का जाल बिछाया है

नक्सली आतंक के खिलाफ हम स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास से लड़ाई जीत रहे है। सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही है इससे बड़ी बात मेरे लिए कुछ नहीं हो सकती।उन्होंने आगे कहा कि जिन जगहों पर तेंदुपत्ता खरीदी ठेकेदार नहीं कर रहे है, वहां पर सरकार स्वयं खरीदी करेगी। जिन इलाकों में नक्सल समस्या सामने आ रही है वहां खरीदी का समय बढ़ाया जाएगा।

सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही है इससे बड़ी बात मेरे लिए कुछ नहीं हो सकती

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी कुछ वोटों से पीछे रह गई थी, लेकिन इस बार हम कोई मौका नहीं देंगे। सरकार यहां की जनता के लिए काम कर रही है ये बात वो भली—भांति जानते हैं। यह कवासी लखमा का गढ़ नहीं है, हमारे नेताओं की आपसी लड़ाई हमें चुनाव में नुकसान पहुंचाती है। इस बार हम कोई भी मौका लखमा को नहीं देंगे, पार्टी कार्यकर्ता एक होकर कार्य कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button