जगदलपुर : स्थायी वारंटी समेत नक्सली डीएकेएमएस अध्यक्ष गिरफ्तार

जगदलपुर : बीजापुर जिला पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दबिश देकर एक स्थायी वारंटी सहित भैरमगढ़ डीकेएएमएस अध्यक्ष को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

थाना भैरमगढ़ से मुखबिरी सूचना के आधार पर निरीक्षक राजेश सिंह के हमराह उपनिरीक्षक रामचन्द्र साहू एवं थाना भैरमगढ़ जिला पुलिस बल के एरिया डोमिनेशन व गश्त सर्चिंग के दौरान ग्राम केशकुतुल के जंगल में 01 माओवादी पकड़ा गया। पकड़ाया माओवादी सुकारू उरसा भैरमगढ़ डीकेएएमएस अध्यक्ष के रूप में सक्रिय रहा है।

इधर एक अन्य कार्रवाई में उसूर थाने से उपनिरीक्षक अरूण मरकाम एवं सहायक सेनानी सुभाष के हमराह थाना उसूर जिला पुलिस बल,एवं सीआरपीएफ के संयुक्त बल के साथ ग्राम नड़पल्ली की ओर गश्त सर्चिंग पर रवाना हुयी पार्टी ने ग्राम नड़पल्ली के जंगल में 01 स्थायी वारंटी पुनेम राजू को गिरफ्तार किया है।

2 ) कोंडागांव : नकली नक्सली बनकर व्यापारी से ढाई लाख लूटने वाले 6 गिरफ्तार

कोंडागांव : पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नक्सली संगठन का होना बताकर पीडि़त से 2 लाख 25 हजार रुपए की लूटकर जंगल की ओर भाग गए थे। पुलिस ने इनके पास से 64 हजार एक सौ रुपए समेत कई समान भी बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपियों की उम्र 19 से 23 साल के बीच है और वो बम्हनी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट में उपयोग की गई चाकू, नकली बंदूक, मुंह बांधने में प्रयोग किया गया कपड़ा, व्यापारी से लूटी गई पेटी बरामद की है।

3 ) बिलासपुर :  रक्षा टीम ने दबिश देकर 21 मजनुओं को पकड़ा

बिलासपुर : महिलाओं युवतियों पर छींटाकशी करने वाले रोड छाप रोमियो की शामत आई हुई है। महिलाओं के साथ होने वाले दुव्र्यवहार को रोकने और शोहदों पर कार्यवाही के लिए बनी रक्षा टीम लगातार शहर के अलग अलग हिस्सों में दबिश देकर मनचलों पर कार्यवाही कर रही है।

कल देर शाम रक्षा टीम ने शहर के डी सेक्टर तिफरा शनीचरी पचरीघाट गांधी चौक कोचिंग सेंटर और उदय चौक मे छींटाकशी करने वाले 21 युवकों को पकड़ कर महिला थाना लाया गया, और कनबुच्चीयां लगवाई गईं। इन 21 मनचलों को परिजनों के हवाले तब किया गया जबकि परिजनों ने और इन युवकों ने भी दुबारा ऐसी कोई हरकत ना करने का पुख़्ता आश्वासन दिया।

4 ) भिलाई : मोबाईल चोरी का आरोपी क्राईम ब्रांच के हत्थे चढ़ा

 भिलाई : बढ़ती मोबाइल चोरी की घटना पर अंकुश लगाते हुए भिलाई क्राईम ब्रांच की टीम ने एक शातिर मोबाइल चोर को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच टीम द्वारा संधन पेट्रोलिंग कर चोरो एवं उठाईगिरो पर निगाह रखी जा रही थी इसी दौरान जरिये मुखबीर से सूचना मिली की पटेल काम्पलेक्स दुर्ग के पास मोबाईल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाष कर रहा है कि सूचना पर तत्काल मौके पर जाकर एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा गया।

कड़ाई से पूछताछ करने अप्रैल माह 3 तारीख को पटेल काम्पलेक्स एटीएम के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाईल चोरी करने का जुर्म स्वीकार किया। आरोपी के निषादेही पर मोबाईल बरामद किया गया है एवं अग्रिम कार्यवाही थाना दुर्ग चौकी पद्मनाभुपर से की जा रही है।

अन्य चोरी के प्रकरणों में भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाईल कीमती 10,000/- रू0 बरामद किया गया है। आरोपी के नाम- आदित्य ओझा पिता मदन मोहन ओझा उम्र 22 साल साकिन बोरसी सुन्दर नगर स्कूल चौक दुर्ग है।

6 ) भिलाई : मोबाईल चोरी का आरोपी क्राईम ब्रांच के हत्थे चढ़ा

भिलाई : बढ़ती मोबाइल चोरी की घटना पर अंकुश लगाते हुए भिलाई क्राईम ब्रांच की टीम ने एक शातिर मोबाइल चोर को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच टीम द्वारा संधन पेट्रोलिंग कर चोरो एवं उठाईगिरो पर निगाह रखी जा रही थी इसी दौरान जरिये मुखबीर से सूचना मिली की पटेल काम्पलेक्स दुर्ग के पास मोबाईल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाष कर रहा है

कि सूचना पर तत्काल मौके पर जाकर एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने अप्रैल माह 3 तारीख को पटेल काम्पलेक्स एटीएम के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाईल चोरी करने का जुर्म स्वीकार किया।

आरोपी के निषादेही पर मोबाईल बरामद किया गया है एवं अग्रिम कार्यवाही थाना दुर्ग चौकी पद्मनाभुपर से की जा रही है। अन्य चोरी के प्रकरणों में भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाईल कीमती 10,000/- रू0 बरामद किया गया है। आरोपी के नाम- आदित्य ओझा पिता मदन मोहन ओझा उम्र 22 साल साकिन बोरसी सुन्दर नगर स्कूल चौक दुर्ग है।

7 ) भिलाई : मोबाईल चोरी का आरोपी क्राईम ब्रांच के हत्थे चढ़ा

भिलाई : बढ़ती मोबाइल चोरी की घटना पर अंकुश लगाते हुए भिलाई क्राईम ब्रांच की टीम ने एक शातिर मोबाइल चोर को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच टीम द्वारा संधन पेट़्ोलिंग कर चोरो एवं उठाईगिरो पर निगाह रखी जा रही थी इसी दौरान जरिये मुखबीर से सूचना मिली की पटेल काम्पलेक्स दुर्ग के पास मोबाईल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाष कर रहा है कि सूचना पर तत्काल मौके पर जाकर एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने अप्रैल माह 3 तारीख को पटेल काम्पलेक्स एटीएम के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाईल चोरी करने का जुर्म स्वीकार किया।

आरोपी के निषादेही पर मोबाईल बरामद किया गया है एवं अग्रिम कार्यवाही थाना दुर्ग चौकी पद्मनाभुपर से की जा रही है। अन्य चोरी के प्रकरणों में भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी के पास से एक रेडमी कंपनी का मोबाईल कीमती 10,000/- रू0 बरामद किया गया है। आरोपी के नाम- आदित्य ओझा पिता मदन मोहन ओझा उम्र 22 साल साकिन बोरसी सुन्दर नगर स्कूल चौक दुर्ग है।

8 ) रायपुर : शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने युवक को पीटा

रायपुर : शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर तीन युवकों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी सब्बीर अहमद पिता रफिक अहमद 23 वर्ष नयापारा गोलबाजार का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी नगर निगम गार्डन के पास बैठा था तभी आरोपी ठाकुर सिंह धु्रव, श्रीकांत सिंह ठाकुर व विनोद कुमार मंडावी प्रार्थी के पास आया और शराब पीने के लिए पैसा मांगा। प्रार्थी द्वारा पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506बी,323,327,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

9 ) रायपुर : घरेलू विवाद के चलते महिला से मारपीट

रायपुर : जनता कालोनी हीरापुर में घरेलू विवाद के चलते महिला से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर कबीरनगर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया श्रीमति ललीता प्रसाद पति मुकेश प्रसाद 27 वर्ष जनता कालोनी हीरापुर की रहने वाली है।

बताया जाता है कि कल शाम प्रार्थिया के सास आरोपी मुन्नी देवी, ननद कुमारी पूर्णिमा व देवर राकेश प्रसाद ने प्रार्थिया को घर से निकल जाओं कहते हुए गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थिया की शिकायत पर कबीरनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

10 ) रायपुर :  घरेलू विवाद के चलते महिला से मारपीट

रायपुर  : जनता कालोनी हीरापुर में घरेलू विवाद के चलते महिला से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर कबीरनगर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया श्रीमति ललीता प्रसाद पति मुकेश प्रसाद 27 वर्ष जनता कालोनी हीरापुर की रहने वाली है।

बताया जाता है कि कल शाम प्रार्थिया के सास आरोपी मुन्नी देवी, ननद कुमारी पूर्णिमा व देवर राकेश प्रसाद ने प्रार्थिया को घर से निकल जाओं कहते हुए गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थिया की शिकायत पर कबीरनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

11 ) रायपुर : पानठेला संचालक से मारपीट

रायपुर : स्टेशन रोड गुरूनानक चौक के पास दो युवकों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गंज थाना से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी की उत्तम यादव पिता स्व. विरेन्द्र यादव 39 वर्ष रामनगर का रहने वाला है। प्रार्थी स्टेशन रोड गुरूनानक चौक के पास गोलू पान ठेला नाम से दुकान चलाता है।

बताया जाता है कि कल रात आरोपी अफसर खान अपने दोस्त के साथ प्रार्थी के दुकान में आया और प्रार्थी से शराब पीने के लिए पैसा मांगा। प्रार्थी द्वारा पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,327,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *