छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबस्तर

जगदलपुर : यात्री बस पलटी, दो की मौत, 7 घायल

जगदलपुर : संभाग मुख्यालय जगदलपुर से भोपालपटनम जा रही यात्री बस आज सुबह बास्तानार घाट पर पलट गयी, जिससे बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में बस में सवार कुल 7 यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें दो गंभीर रूप से घायल है। गंभीर घायलों को मेडिकल कालेज जगदलपुर में उपचारार्थ भर्ती करवाया गया है।

जगदलपुर : बोर्ड परीक्षाएं एक मार्च से कराने की तैयारी

कोड़ेनार टीआई दिलेश्वर चंद्रवंशी ने बताया कि सुबह लगभग 5 बजे जगदलपुर से भोपालपटनम के लिए रवाना हुयी, शिवम टे्रवल्स की बस क्रमांक सीजी 17 एफ 0363 छह बजे के करीब बास्तानार घाट में सीआरपीएफ केम्प के समीप मोड़ पर कोहरे की वजह से सडक़ न दिखने से पलट गयी। उन्होंने बताया कि घटना की सूनचा मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद से बस के ड्रायवर व कंडक्टर फरार हो गए हैं। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गयी है,

ये खबर भी पढ़ें – जगदलपुर : मुठभेड़ में एक नक्सली कमांडर ढेर

जिनमें एक यात्री की मोहम्मद रफीक खान उम्र 54 निवासी अटल आवास जगदलपुर के तौर पर शिनाख्त की गयी है, जबकि दूसरे यात्री की पहचान की जा रही है। 7 में से 5 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है, जबकि दो गंभीर घायलों सुखराम कश्यप एवं सुखदेव कश्यप निवासी पंडरीपानी को मेडिकल कालेज जगदलपुर में भर्ती करवाया गया है, जिनकी हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button