चुनावी चौपालछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

केजरीवाल पहुंचे बिलासपुर: कहा- हां मैं बांट रहा हूं रेवड़ी.

छत्तीसगढ़ । साल  के आखिर में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने है। तमाम विपक्षी पार्टियों का ऐसे में प्रदेश में  दौरा तेज हो गया है। इसी में अब आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम भी जुड़ गया है। पार्टी की नजर अब छत्तीसगढ़ पर है। छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, भगवान ने छत्तीसगढ़ को देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कोयला, लोहा हर खनिज संपदा यहां है । मगर एक कमी है, ईमानदार नेता, ईमानदार पार्टी की ।

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ आज भ्रष्टाचार के नाम से जाना जाता है। भाजपा को मौका मिला तो उन्होंने लूटा, कांग्रेस वालों को मौका मिला तो उन्होंने लूटा।अगर छत्तीसगढ़ में ईमानदार नेता होते तो 20 साल के भीतर एक एक आदमी अमीर बन जाता।

गांव-गांव में अस्पताल और स्कूल खुल जाते। अगर भाजपा और कांग्रेस के नेता ईमानदार होते तो आप की सभा में एक भी आदमी नहीं आता। केजरीवाल ने कहा कि, भगवंत मान ने एक साल में पंजाब में 24 घंटे बिजली दे दी। दिल्ली ने 24 घंटे बिजली दे दी। छत्तीसगढ़ में आठ घंटे बिजली कट रही है। यहां बिजली नहीं, सिर्फ बिल आता है। आगे कहा

कि, मोदी बोलते हैं केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहा है। हां मैं बांट रहा हूं, मोदी जी के लोग तो खुद खा लेते हैं। मैंने स्कूल, स्वास्थ्य, शिक्षा, महिलाओं का सफर मुफ्त किया। हर दिल्ली वाले के हाथ में सात रेवड़ी फ्री में रख दी। जनता को फ्री में बिजली दे दी। पूरी दिल्ली में शानदार स्कूल बना दिए। अच्छी और फ्री शिक्षा की व्यवस्था की। पूरी दिल्ली के लिए अच्छे और मुफ्त इलाज की व्यवस्था की। मोहल्ला क्लीनिक बनाए। बसों में महिलाओं का सफर फ्री किया।

दिल्ली के बुजुर्गों को फ्री तीर्थयात्रा कराई जाती है।दिल्ली में बेरोजगार बच्चों को रोजगार दिया। उन्होंने दावा किया कि 12 लाख बच्चों को रोजगार मिला है। पंजाब में 30 हजार बच्चों को सरकारी नौकरी दी गई। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा, देश को सब कुछ मिला, लेकिन सरकार चलाने वाले नेता नहीं मिले। हम लोग इसी मकसद से छत्तीसगढ़ आए हैं। हमारे पास पैसा नहीं है, गुंडे नहीं है। ये झूठे वादे करते हैं और हम गारंटी देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button