entertainment

भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ना चाहते हैं खेसारी लाल यादव, बताई काफी गंभीर वजह

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी अच्छे एक्टर और सिंगर हैं। उन्होंने अब तक काफी सारे फिल्मों में अभिनय किया हैं, वहीं अपने गानों से भी लोगों का दिल जीता हैं। फिर ऐसी क्या वजह आ गई की अब वह इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार हो गए हैं। दरअसल, खेसारी लाल यादव ने देर रात एक लाइव वीडियो के जरिये भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने की बात कही हैं।

एक्टर ने अपने वीडियो में कहा, ‘प्रणाम, हम जानते हैं कि इंडिया में अभी तीन बज गया होगा। यहां तो अभी 9-10 बज रहा है। लेकिन मैं आप सबसे सिर्फ एक ही बात कहना चाहता हूं। मैं यहां पर सिर्फ काम करने आया हूं। प्लीज मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि मुझे काम करने दो।’

खेसारी लाल यादव ने कहा, ‘आज पूरे दिन मैं काम नहीं कर पाया, मुझे नींद नहीं आ रही है, भूख नहीं लग रही है… कारण एक है कि मैं एक पिता भी हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि वह बस काम करना चाहते हैं और उन्हें काम करने से रोका जा रहा है। उनके पास गिनी चुनी कंपनियां बची हैं।


खेसारी ने कहा कि लोग उनके गाने चोरी करके गा देते हैं और उनके कई गानों को इसी वजह से शूटिंग के बाद डिलीट करना पड़ा है। वह 24-24 घंटे काम करते हैं क्योंकि वह काम करना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को शायद लगता है कि वह भोजपुरी सिनेमा के लायक ही नहीं हैं। एक्टर ने कहा कि अगर वाकई उनके फैंस को भी ऐसा लगता है तो वे बताएं, क्योंकि अगर ऐसा है तो वह किसी और इंडस्ट्री में चले जाएंगे… और वहां पर भी खुद को साबित करके दिखाएंगे।

एक्टर ने कहा कि आप लोगों को जो कुछ भी कहना है मुझे कहिए, लेकिन मेरे पास एक फैमिली है, उसे कुछ मत कहिए। मैं अपनी पत्नी के साथ छठ नहीं मनाता, बच्चों के बर्थडे पर कभी-कभी पहुंच पाता हूं ताकि आप लोगों का मनोरंजन कर पाऊं।

बता दें कि कुछ वक्त पहले एक लाइव वीडियो में उनके किसी करीबी ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था। तभी से राजपूत समाज उनके खिलाफ हो गया है। अब हाल ही में उनकी बेटी का नाम और फोटो इस्तेमाल करके एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल किया जा रहा है जिसकी वजह से खेसारी लाल यादव पूरी तरह टूट गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button