छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

रायपुर : भूपेश बघेल सीबीआई की विशेष कोर्ट में हुए पेश

रायपुर : कथित सीडी मामले में फंसे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल शनिवार को सीबीआई विशेष कोर्ट में पेश हुए।
दिल्ली प्रवास से आज सुबह वापस लौटते ही श्री बघेल मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में सीबीआई के विशेष जज सुमित कपूर की कोर्ट पहुंचे। श्री बघेल के साथ उनके अधिवक्ता भी थे।

bhupesh baghel
bhupesh baghel

अधिवक्ता फैजल रिजवी ने बताया कि आज सीडी मामले में कोर्ट में उपस्थिति के लिए तारीख दी गई थी। जिसके चलते श्री बघेल आज कोर्ट पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। खबर के अनुसार श्री बघेल के अलावा आज विनोद वर्मा और विजय भाटिया भी कोर्ट पहुंचकर उपस्थिति दी।

2 ) रायपुर : सीडीकांड पर बोले भूपेश : कांग्रेस की सरकार बनी तो सीटिंग जज से कराएंगे जांच

रायपुर : कांग्रेस में मचे कथित सीडीकांड को लेकर आज पीसीसी प्रमुख ने कहा कि यह भाजपा की बौखलाहट का नतीजा है। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने जेटली और माल्या की मुलाकात को लेकर जो खुलासा किया था, इसी का बदला लेने के लिए साजिश के तहत कथित सीडीकांड किया गया।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : भूपेश बघेल के स्वास्थ्य में सुधार

कांग्रेस भवन में आयोजित एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए पीसीसी प्रमुख भूपेश बघेल ने कहा कि बीते कुछ दिनों से वे अस्वस्थ्य थे, इसके चलते उन्होंने कथित स्टिंग पर कोई जवाब नहीं दिया था। उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि जेटली और माल्या की मुलाकात को लेकर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया ने जो खुलासा किसा था, उसी का बदला लेने के लिए नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने साजिश के तहत कथित स्टिंग को लेकर आ रहे हैं। भाजपा किसी भी कीमत पर भूपेश बघेल को पीसीसी प्रमुख के पद से हटाना चाहती है, इसीलिए इस तरह के मामले बनाकर पेश किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें –  रायपुर : राज्य सरकार ने किया डीएमएफ की राशि का बंदरबाट : भूपेश बघेल

श्री बघेल ने कहा कि सीडी के बारे में बड़ी चर्चा हो रही है, भाजपा इसे अपना ब्रम्हास्त्र मानकर चल रही है। उन्होंने कहा कि वे अस्पताल में भर्ती थे, लिहाजा उन्होंने तत्काल इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया था। उनके मौन को संभवत: कांग्रेस की कमजोरी मानी जा रही है। कांग्रेस ने भाजपा के सारे वारों को भोथरा कर दिया है, इसका खीज भाजपा में है। उन्होंने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव के पूर्व भी झीरम का ब्रम्हास्त्र लेकर भाजपा आई थी, इसी तरह जूदेव की सीडी भी आई थी। भाजपा सुनियोजित षडय़ंत्र के तहत काम कर रही है। श्री बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्रदेश में हुए सभी सीडीकांड की जांच किसी सीटिंग जज से कराया जाएगा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=ZJ_pmNflWAg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button