खेलदेशबड़ी खबरें

KKR :राणा ने बनाई 50 , कुछ इस तरह मनाया जसन…

राणा का सेलिब्रेशन

सनराइजर्स हैदराबाद  के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की और 56 गेंदों में 80 रनों की विस्फोटक पारी खेली। मैच में फिफ्टी पूरा करने के बाद उन्होंने अलग अंदाज़ में जश्न मनाया। अब इस बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने खुद बताया किया है कि उन्होंने इस तरह जश्न क्यों मनाया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि इस तरह से सीजन की शुरुआत करके अच्छा लग रहा है। वे इस फॉर्म को आगे जारी रखना चाहेंगे और टीम को जितनी हो सके मदद करना चाहेंगे। राणा ने यह बात आइपीएल के ऑफिशियल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में यह बात कही।

हरभजन सिंह ने इस वीडियो में राणा से फिफ्टी के बाद उनके सेलिब्रेशन को लेकर सवाल किया। फिर राणा ने बताया कि यह खास मेरे दोस्तों के लिए था। मेरे दोस्तों को ब्राउन मुंडे गाना बहुत पसंद है और सीजन शुरू होने से पहले मेने उनसे कहा था कि जब वे ऐसे जश्न मनाएंगे,तो इसका मतलब होगा कि हम सभी ब्राउन मुंडे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पिच एकदम फ्रेश थी इसलिए उन्होंने पहले कुछ ओवरों में सावधानी से खेला। उनके जोन में गेंद आने के बाद उन्होंने मारना शुरू कर दिया। वे ढीली गेंदों को हिट करने की कोशिश कर रहे थे।

नीतीश राणा के बल्लेबाजी की केकेआर के कप्तान इयोग मोर्गन ने काफी तारीफ की। मोर्गन ने राणा की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने मैच जीतऊ पारी खेली। उन्होंने कहा, ‘मैं नीतीश के लिए खुश हूं। जाहिर तौर पर यह मैच जीतनाऊ पारी है। उन्होंने वास्तव में आक्रामक तरीके से पारी खेली और हमेशा सकारात्मक दिखाई दिए,जिसने मुझे काफी प्रभावित किया।’बता दें कि कोलकाता की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी की फिफ्टी की मदद से 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाने में सफल रही। वहीं हैदराबाद 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button