कोरबाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

कोरबा : खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से लगी आग

कोरबा : शहर के पुरानी बस्ती में एक मकान में आग लग गई। इस आगजनी में एक परिवार को सबकुछ चौपट हो गया। उनके घर के सारे सामान जल गए। आग तब लगी, जब महिला घर के किचन में खाना बना रही थी और अचानक गैस सिलेंडर फट गया और देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गया। पति पत्नी ने घर से भागकर अपनी जान बचाई।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=PZ2x_jpH0ks&t=1s

घटना कोरबा के पुरानी बस्ती निवासी डॉक्टर लाल श्रीवास के घर की है। शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे डॉक्टर लाल श्रीवास की पत्नी किचन में खाना बना रही थी। इसी दौरान अचानक सिलेंडर फटा और आग लग गई। गनीमत यह रहा कि पति पत्नी को कुछ नहीं हुआ। हालांकि घर के सारे सामान जलकर खाक हो गए। उनके पास जीवनयापन के दैनिक जरूरतों के सामान भी नहीं रह गए।

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=bJCOFvTvMMk&t=1s

आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया जा सका। इसका कारण यह है कि डॉक्टर लाल श्रीवास के मकान की गली बहुत सकरी है। वहां तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंच सकी। आग भयानक फैल चुकी थी, लेकिन बुझाने का कोई उपाय नहीं था।

ये खबर भी पढ़ें – दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने लूटे मोबाइल फोन, एनएमडीसी की गाड़ी भी जलाई

लोगों ने खुद ही बाल्टी बाल्टी पानी डालकर आग को बुझाया, तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। फायर ब्रिगेड की टीम जरूर पहुंची, लेकिन लंबी और सकरी गली होने के कारण दमकल का उपयोग नहीं किया जा सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button