कोरबाछत्तीसगढ़

कोरबा : पीएम की सोच के अनुरूप हो गांव का विकास: रणविजय

कोरबा : प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की सोच के अनुरूप गांव का विकास करने के लिए हम सभी लेाग प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री के अनुसार उन्हे देश के हर गांव में विकास चहिए। गांव ऐसा होना चाहिए जिसमें पूरी सुविधा उपलब्ध हो।उक्त उदगार राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने रविवार को ग्राम धंवईपुर में एक कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए। राज्यसभा सांसद श्री जूदेव ने ग्राम धंवईपुर को आदर्श ग्राम बनाने के लिए गोद लिया है।

गांव ऐसा होना चाहिए जिसमें पूरी सुविधा उपलब्ध हो

जनता को संबोधित करते हुए श्री रणविजय सिंह जूदेव ने कहा कि हम लोग जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलते है तो उनके द्वारा यह बात कही जाती है कि जिन लोगो ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया है यानि कि गांव की जनता के वोट से ही नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने है। इस कारण से प्रधानमंत्री देश के हर गांव का विकास करना चाहते है। इसी परिप्रेक्ष्य में राज्यसभा सांसद श्री जूदेव ने कटघोरा विकासखंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम धंवईपुर का चयन आदर्श ग्राम के लिए किया है।

प्रधानमंत्री देश के हर गांव का विकास करना चाहते है

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संसदीय सचिव लखनलाल देवांगन ने राजा रणविजय सिंह जूदेव के द्वारा ग्राम धंवईपुर को आदर्श ग्राम बनाने के लिए चयन करने पर आभार जताया श्री देवांगन ने कहा कि केन्द्र व राज्य शासन के द्वारा चलाई जा रही 227 योजना का लाभ ग्रामीणों को मिलना चाहिए। हर गांव का विकास हो इसलिए प्रधानमंत्री ने प्रत्येक सांसद को अपने कार्यकाल के दौरान तीन गांव को आदर्श गांव बनाने का लक्ष्य दिया है।

केन्द्र व राज्य शासन के द्वारा चलाई जा रही 227 योजना का लाभ ग्रामीणों को मिलना चाहिए

राज्य सभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के ग्राम धंवईपुर पहुंचने पर भारतीय जनता युवा मोचा व भाजपाईयों ने भव्य स्वागत किया। गांव के प्रवेश द्वार पर कर्मा नृत्य के साथ श्री जूदेव का स्वागत कर कार्यक्रम स्थल तक ले जाया गया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन जनपद उपाध्यक्ष कटघोरा रामप्रसाद कोराम द्वारा किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button