छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

सदन में सरदार कहने पर अजय चंद्राकर पर भड़के कुलदीप जुनेजा,अध्यक्ष से कहा यह बार-बार डिस्टर्ब कर रहे हैं

अजय चंद्राकर पर भड़के कुलदीप जुनेजा

नमस्कार दोस्तों, फोर्थ आई न्यूज़ में आप सभी का स्वागत है। दोस्तों छत्तीसगढ़ विधानसभा का पांच दिवसीय विधानसभा सत्र 2 जनवरी से शुरू हो चुका है। इस बार सदन गरमाने के पहले से ही आसार थे और ऐसा हुआ भी। मगर जनहित के मुद्दों से इतर सत्र के पहले ही दिन सदन में ऐसी घटना हुई जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। दरअसल प्रश्नकाल के दौरान रायपुर उत्तर से विधायक कुलदीप जुनेजा ने मंत्री मोहम्मद अकबर से विभागीय प्रश्न किया। उनका प्रश्न था कि एसीसी, न्यूवको, और अल्ट्राटेक सीमेंट के प्लांट के लिए जो ज़मीन दी जाती है वहां पर नियमानुसार वृक्षारोपण भी किया जाना होता है मगर ऐसा नहीं हुआ।

इसपर वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि ऐसा हुआ है। जिसपर जुनेजा ने कहा कि ऐसा ज़मीनी स्तर पर नहीं सिर्फ कागज़ों पर हुआ है जिसके बाद कुरुद विधायक अजय चंद्राकर अपनी सीट से उठे और कहा कि सरदार दोबारा उठकर प्रश्न करिए। बस अजय चंद्राकर के इतना कहने पर ही विधायक कुलदीप जुनेजा भड़क गए और उन्होनें खड़े होकर अजय चंद्राकर से कहा कि आप जब भी सरदार बोलें तो इसके साथ में जी ज़रूर लगाएं। कुलदीप जुनेजा ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत से अजय चंद्राकर के इस बयान को विलोपित करने की भी मांग की।

अजय चंद्राकर से श्रम मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि 12 बजने वाला है ध्यान रखो थोड़ा, इसके बाद विधायक कुलदीप जुनेजा ने दोबारा अपना प्रश्न वन मंत्री मोहम्मद अकबर से पुछा इस बार फिर अजय चंद्राकर ने चुटीले अंदाज़ में कुलदीप जुनेजा पर तंज कसा मगर इस बार सरदारजी कहकर सम्बोधित किया। कुलदीप जुनेजा ने कहा कि अब पहली बार अजय चंद्राकर जी ने सरदारजी बोला है मगर यह बार-बार परेशान कर रहे हैं अध्यक्ष जी। इसपर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आप ध्यान मत दीजिए मेरी तरफ देखकर प्रश्न करिए। इसके बाद सदन की कार्यवाही आगे बढ़ी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button