Uncategorized

रायपुर: विवादों में बीजेपी के डौंडीलोहारा प्रत्याशी

रायपुर: भाजपा ने कल ही जो 77 नामों की जो  लिस्ट जारी की है, उसमें लाल महेंद्र सिंह टेकाम जिन्हें पार्टी ने डौंडीलोहारा से प्रत्याशी बनाया है, वो विवादों में हैं, दरअसल सोशल मीडिया में एक एफआईआर की कॉपी तेजी से वायरल की जा रही है, बताया जा रहा है कि ये एफआईआर उस वक्त की है जब टेकाम डौंडीलोहारा के विधायक हुआ करते थे, उस वक्त उन्होंने नशे की हालत में तहसीलदार की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की थी, एस मामले में थाने में एफआईआर भी दर्ज हुई थी ।

  • IMG 20181021 WA0016

हालांकि उस वक्त पार्टी ने तत्कालीन विधायक टेकाम की टिकट काट दी थी लेकिन भाजपा यहां से लगातार दो चुनाव हार गई, लिहाजा अब एक बार फिर भाजपा ने टेकाम पर ही भरोसा दिखाया है, लेकिन अब उनकी पुरानी एफआईआर की कथित कॉपी के जरिए भाजपा सरकार पर निशाना साधा जा रहा है ।

इधर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी इस मुद्दे को जोर शोर से उठाने की तैयारी शुरू कर दी है, और कांग्रेस भी इस कॉपी को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है, तो डौंडीलोहारा की मौजूदा विधायक ने भी टेकाम को टिकट मिलने की दशा में फोर्थ ईआ न्यूज से कहा था, कि अगर टेकाम को टिकट मिलती है तो उनका काम और आसान हो जाएगा ।

खेर जिस तरह से एस मुद्दे को हवा दी जा रही है, और अगर इसमें सच्चाई है, तो आने वाले वक्त में ये भाजपा के भी गले की फांस बन सकता है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button