युवक को ठंडा पिज्जा मिलने पर डिलीवरी बॉय पर चला दी गोली

एक लॉ स्टूडेंट ने पिज्जा डिलीवरी बॉय के साथ हुए विवाद में गोली चला दी। घटना पंजाब के चंडीगढ़ के पास खार शहर की थी। युवक को ठंडा पिज्जा मिलने पर गुस्सा आ गया जिसके बाद उसने डिलीवरी बॉय पर गोली चला दी। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी की पहचान सनम सेठिया के रूप में की गई। सनम ने खार में डॉमिनो के आउटलेट से दो पिज्जा और पनीर ब्रेड का ऑर्डर दिया था। जब पिज्जा 20 मिनट देरी से पहुंचाया गया, तो उन्होंने आउटलेट पर कॉल किया और कहा कि वह इस ऑर्डर का भुगतान नहीं करेंगे क्योंकि पिज्जा ठंडा था।

उसने पहले डिलीवरी बॉय को अपशब्द कहे और उसके बाद उसने मैनेजर को कॉल किया। जब मैनेजर जसबीर ने आने से मना कर दिया तो सेठिया ने उसे फोन पर ही गालियां देना शुरू कर दी। बाद में जब जसबीर दो अन्य कर्मचारियों के साथ आरोपी के यहां पहुंचा तो सेठिया ने उसके बाद भी गुस्सा दिखाया और घर के अंदर जाकर लाइसेंस्ड गन ले आया। उसने बंदूक उन लोगों पर तान दी और हालांकि गोली चलने के बाद किसी को चोट नहीं लगी।

डरा हुआ स्टाफ मौके से भाग गया और पुलिस को फोन करके उन्हें घटना की सूचना दी। जसबीर की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने सेठिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला है और पांच साल का लॉ कोर्स कर रहा है। पुलिस ने सेठिया को गिरफ्तार कर लिया और उसकी बंदूक का लाइसेंस जब्त कर लिया जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *