डॉ.अमृता करुणेश्वरी से जानें,आज का राशिफल ( 10 सितंबर 2018 )

मेष राशि

गणेशजी बताते हैं कि आज आपके व्यवहार में भावुकता की अधिकता रह सकती है, जिसके कारण किसी की बातों से या व्यवहार से आप आहत हो सकते हैं। इससे बचने के लिए किसी की भी बातों को अत्यधिक महत्व न दें। व्यर्थ की चर्चा से बचें। मां के स्वास्थ्य के कारण आप काफी परेशान हो सकते हैं। ध्यान रखें।

वृषभ राशि

आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेगें। आप भावुक और संवेदनशील रहेगें, जिससे आपकी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति उभरकर सामने आएगी। साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में आज आप योगदान कर सकेंगे।

मिथुन राशि

शुरुआती परेशानी के बाद आपके निर्धारित कार्य पूरे होगें, जिससे आपको काफी प्रसन्नता होगी। आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होने लगेंगी। नौकरी या व्यवसाय में आपको सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

आपके दोस्तों, परिजनों तथा परिवार के साथ आपका दिन काफी बेहतर बीतेगा। कहीं बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा। शुभ समाचार मिलेगें तथा आर्थिक लाभ भी मिलेगा। आज शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से आप आनंद का अनुभव करेगें।

सिंह राशि

गणेशजी आज आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहने की सलाह देते हैं। कुछ कारणों से मन बेचैन रह सकता है। विभिन्न चिंताएं सता सकती हैं । शारीरिक स्वास्थ्य खराब न हो इसका ध्यान रखें।

कन्या राशि

गणेशजी का आशीर्वाद आपको विविध क्षेत्रों में यश, कीर्ति और लाभ दिलाएगा। लक्ष्मीजी की कृपा आप पर रहेगी। दांपत्यजीवन में आनंद प्राप्त होगा। संतान से शुभ समाचार मिलेगें। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होने की संभावना है।

तुला राशि

आज आपके घर और कार्यस्थल पर बेहतर वातावरण रहने से काफी प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग है। कार्यालय में उच्च पदाधिकारी आपके कार्य की सराहना करेगें।

वृश्चिक राशि

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से काफी थकान और आलस्य का अनुभव कर सकते हैं, जिससे उत्साह की कमी रहेगी। इसका प्रभाव व्यावसायिक क्षेत्र में देखने को मिलेगा तथा उससे परेशानी हो सकती है। मन को शांत रखें।

धनु राशि

गणेशजी आज आपको कोई भी नया काम आरंभ नहीं करने तथा अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की सलाह देते हैं। कफ तथा पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। वाणी और व्यवहार पर संयम रखना आवश्यक है।

मकर राशि

दैनिक कार्यों के अलावा आप अपना आज का समय मनोरंजन तथा मिलने-जुलने में बीताएंगें। स्वादिष्ट भोजन प्राप्त होगा तथा दोस्तों के साथ घूमने जाएंगें। विपरीत लिंग के मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। धन लाभ का प्रबल योग है।

कुंभ राशि

कार्य में सफलता पाने के लिए आज का दिन उत्तम है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आपके द्वारा किए गए कार्य से आपको यश और कीर्ति मिलेगी। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। तन-मन से आप ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।

मीन राशि

आज आपकी कल्पनीशक्ति पूरे निखार पर होगी। आज का दिन साहित्य सृजन के लिए उत्तम है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। विद्यार्थी विद्याध्यन में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। आपके स्वभाव में भावुकता और कामुकता अधिक हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *