देशबड़ी खबरें

खत्म नहीं होगा लॉकडाउन, पीएम मोदी ने दिये संकेत

नईदिल्ली, (Fourth Eye News) कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते पूरे देश में फिलहाल लॉकडाउन हैं. इस बात के पूरे संकेत मिले हैं, कि केंद्र सरकार लॉकडाउन फिलहाल खत्म नहीं करेगी, बुधवार को प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित सर्वदलीय मीटिंग में भी इस बात के संकेत खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिए. उन्होंने मौजूदा हालात को ‘राष्ट्रीय आपातकाल’ बताते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के उपायों को और सख्त बनाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें –  कोरोना जिंदगियां लेने के जिद पाल के रखा है – मन की बात में प्रधानमंत्री मोदी

मीटिंग की ऑडियो क्लिप लीक

प्रधानमंत्री की इस मीटिंग की एक ऑडियो क्लिप लीक हो गई, जिसमें पीएम मोदी को यह कहते सुना जा सकता है कि देश में फिलहाल कोरोना महामारी की वजह से राष्ट्रीय आपातकाल (नैशनल इमरजेंसी) जैसे हालात हैं। अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों से बातचीत में पीएम ने कहा, ‘मैं प्रदशों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रहा हूं और उनसे फीडबैक ले रहा हूं। इसके अलावा मैंने जिन जिलाधिकारियों से बात की है वे भी इस बात पर एकमत हैं कि लॉकडाउन को एक बार में ही हटाना सही नहीं है।’

मौजूदा हालात राष्ट्रीय आपातकाल – पीएम

लीक ऑडियो के मुताबिक, पीएम ने कहा कि मैं इस मसले पर मुख्यमत्रियों से फिर बात करूंगा लेकिन यह साफ है कि मौजूदा परिस्थितियों में लॉकडाउन को हटाना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेसिंग को लागू करने के लिए हमें और सख्त तरीके अपनाने की जरूरत है। पीएम ने कहा कि मौजूदा वक्त में देश में जो हालात हैं, वह राष्ट्रीय आपातकाल जैसे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button