कोरबाछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

परिवार बाहर हाथ जोड़कर बैठा रहा और मौलवी भीतर नाबालिग से करता था दुष्कर्म

कोरबा, नाबालिग से दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला लूथरा शरीफ से आया है। मुंगेली में रहने वाले एक परिवार की नाबालिग बेटी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। जिसका इलाज अस्पताल में कराने की बजाय अंधविश्वास के चलते परिवार बलौदा के एक तांत्रिक के चक्कर में पड़ गया।

कुछ दिनों तक नाबालिग किशोरी का इलाज करने के बाद तांत्रिक ने झांसा दिया कि यहां उसका इलाज मुमकिन नहीं इसलिए इसका झाड़-फूंक लूतरा शरीफ में करना पड़ेगा। इसलिए उस परिवार को लूतरा शरीफ के आसपास मकान किराए में लेने को कहा गया।

ये भी पढ़ें – कोरबा : हॉट-स्पॉट कटघोरा में खिलाई जा रही है मलेरिया की दवा

तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ हब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार ने ऐसा ही किया। जिसके बाद बदमाश रोज उनके किराये के घर जाकर झाड़-फूंक का तमाशा करता रहा। इसी दौरान इस परिवार के बेटे की भी तबीयत खराब हो गई और मौलवी उसका भी इलाज करने लगा। हैरानी इस बात की थी कि कथित हब्बू बाबा उनके बेटे का झाड़ फूं क तो पांच 10 मिनट ही करता था लेकिन युवती को अकेले कमरे में बंद कर उसके साथ घंटों बिताता।

इससे परिवार का शक भी धीरे-धीरे बढऩे लगा था। बाद में नाबालिग किशोरी ने ही इसका खुलासा किया कि शाकिर अंसारी यानी हब्बू बाबा झाड़-फू ंक के बहाने उसे कमरे में बंद कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था और तंत्र मंत्र का डर दिखाकर उन्हें इसकी चर्चा किसी से नहीं कहने को धमकाता था।

रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर आखिरकार नाबालिग ने इसकी शिकायत अपने पिता से कर दी। जिस बाबा को परिवार खुदा मान बैठा था, वह तो बलात्कारी निकला। यह जानते ही पूरे परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। सच्चाई का अहसास होते ही पिता के होश ठिकाने लग गए और उन्होंने मुंगेली कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी।

जहां से अग्रिम कार्यवाही के लिए मामले को लूतरा ट्रांसफ र कर दिया गया। पुलिस ने शाकिर अंसारी बाबा उर्फ हब्बू मौलवी लूतरा शरीफ में मानसिक रोग, भूत प्रेत, ऊपरी बाधा के नाम पर सैकड़ों लोग इलाज कराने आते हैं। इनमें से कुछ यहीं रुक भी जाते हैं लेकिन इसी का फायदा इस बाबा जैसे लोग किस तरह उठा रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button