देशखेलबड़ी खबरें

MI VS RCB: हर्षल पटेल ने किया कमाल, खोली ने की प्रशंसा

पहले मैच में चमके हर्षल

चेन्नई,10 अप्रैल । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग  के 14वें संस्करण के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के विरुद बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी भूमिका को बड़े बेहतरीन तरीके से निभाया। मुंबई के विरुद मैच में पांच विकेट लेने वाले हर्षल पटेल ने आखिरी में टीम के लिए विजयी रन भी बनाया। उनके इसअध्भुध प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इसके अलावा हर्षल मुंबई के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने।

मैच के बाद कोहली ने कहा,”हर्षल पटेल ने अपनी भूमिका को बेहद बेहतरीन ढ़ंग से निभाया है। हर्षल हमारे डेथ ओवर बॉलर भी रहेंगे । उनके आने से टीम को जो मजबूती मिली है उससे हमारी टीम को बेहद मजबूती हुई है।

कप्तान कोहली ने इस मैच में हर्षल पर भरोसा करते हुए उन्हें तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर तरजीह दी और पटेल उनके उम्मीदों पर पूरी तरह खरे खतरे। गौरतलब है कि इस बार आईपीएल नीलामी 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल को रिलीज कर दिया था। इसके बाद  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस गेंदबाज को 20 लाख रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button