छत्तीसगढ़रायपुर

मई का महीना जोगी परिवार के लिए अपशकुन – अमित जोगी

रायपुर। कोटा विधायक रेणु जोगी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें रविवार को रायपुर के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जनता कांग्रेस के अध्यक्ष और उनके बेटे अमित जोगी ने ये जानकारी ट्वीट करके दी है। अमित जोगी ने ट्वीट करते हुए रेणु जोगी के हालत की जानकारी दी है और लिखा है कि मई का महीना मेरे परिवार के लिए अपशकुन है।अमित जोगी ने आगे लिखा- आज अचानक मम्मी की तबीयत बिगड़ी है। उन्हें डॉ पंकज उमर और अतुल सिंघानिया की निगरानी में रायपुर के नारायणा अस्पताल शिफ्ट किया गया है। मैं पापा की समाधि को अंतिम रूप देने गौरेला आया था लेकिन अभी खबर लगते ही रायपुर के लिए रवाना हो रहा हूं।अमित जोगी ने​​​​​​​ कहा, पामगढ़ और जैजैपुर में सदस्यता महाअभियान का कार्यक्रम मेरे स्थान पर मेरी पत्नी ऋचा जोगी पूरा करेंगी।मम्मी रेणु जोगी के स्वास्थ्य लाभ के लिए आप प्रार्थना अवश्य करें।
रेणु जोगी बीते दो सालों से स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से जूझ रही हैं। ट्यूमर और ब्रेन स्ट्रोक की वजह से उन्हे वेल्लौर भी ले जाया गया था। और रविवार को तबीयत बिगड़ने पर उनका इलाज फिलहाल रायपुर में ही चल रहा है। जानकारी मिलने के बाद अमित जोगी ने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।अमित जोगी ने इससे पहले भी मां रेणु जोगी की सेवा के लिए राजनीति से दूर रहने की बात ट्वीट कर कही थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अमित जोगी में लिखा था कि चुनाव के लिए कुछ ही महीने बचे हैं, लोग पूछ रहे हैं कि जनता कांग्रेस कुछ नहीं कर रही। राजनीति जीवन से कभी बड़ी नहीं हो सकती।
मेरे पापा स्वर्गीय अजीत जोगी को खोने के बाद,मेरे लिए मेरी मां का स्वास्थ्य सत्ता से कहीं ज्यादा सर्वोपरि है। जब तक वह पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाती मैं उनके साथ साए की तरह रहूंगा। मेरा दुर्भाग्य है कि पापा के आखिरी क्षणों में मैं उनके साथ नहीं रह पाया। इस गलती को मैं मम्मी के साथ नहीं दोहरा सकता। राजनीति करने के लिए उम्र पड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button