देशबड़ी खबरें

मुंबई : पायल आत्महत्या मामले में आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

मुंबई :  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई स्थित नायर हॉस्पिटल में एमडी की पढ़ाई करने वाली डॉ पायल तड़वी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी महिला डॉक्टर भक्ति मेहरे को मुंबई से गिरफ्तार किया था.
पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को थोड़ी देर पूछताछ के बाद डॉक्टर भक्ति मेहारे को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि दो अन्य आरोपी हेमा अहूजा और अंकिता खंडेलवाल फरार हो गईं थीं.

images 1559048898633 payal tadvi

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ” अहूजा और खंडेलवाल को बुधवार तड़के मध्य मुंबई की आग्रीपाडा पुलिस ने गिरफ्तार किया.  उन्होंने बताया कि उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

ये खबर भी पढ़ें – मुंबई : सीबीआई कोर्ट ने सभी 22 आरोपियों को बरी किया

बता दें कि छात्रा के माता-पिता की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने तीन सीनियर डॉक्टर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया था. परिजनों का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर्स उनकी बेटी का मानसिक उत्पीडऩ के साथ ही जातीय टिप्पणी भी करते थे. सीनियर्स के इस व्यवहार से पायल बेहद परेशान रहती थी और इसी वजह से उसने ये कदम उठाया.

क्या है पूरा मामला

डॉक्टर पायल तड़वी बीवाईएल नायर हॉस्पिटल से एमडी की पढ़ाई कर रही थीं. उनका दूसरा साल चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट में महाराष्ट्र एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स के एक सदस्य का हवाला देते हुए कहा गया है कि डॉ पायल ने खुदकुशी करने से तकरीबन 4 घंटे पहले तीन सर्जरी की थी. उन्होंने बताया कि उस वक्त वह बिल्कुल भी तनाव में नहीं थीं. सर्जरी करने के कुछ घंटों के बाद ही उनके कमरे से उनका शव बरामद किया गया.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button